मायकेवालों संग मिलकर विवाहिता ने ली अपने शौहर की जान, शौचालय की टंकी में छिपाया शव

मायकेवालों संग मिलकर विवाहिता ने ली अपने शौहर की जान, शौचालय की टंकी में छिपाया शव

KATIHAR : आम तौर पर ससुराल में विवाहिता की हत्या करने के मामले सामने आते हैं, लेकिन कटिहार जिले में इसके ठीक विपरीत एक व्यक्ति की हत्या उसके ससुराल में कर दी गई। हत्या का आरोप भी किसी और पर नहीं मरनेवाले की पत्नी पर लगा है। आरोप है कि विवाहिता ने मायकेवालों के संग मिलकर पहले पति की हत्या की है। फिलहाल मामले सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि इस मामले में दस लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

जिले के आजमनगर थाना क्षेत्र के मंसूरिया गांव के इस घटना के बारे में बताया जा रहा है मृतक नाहिद की शादी लगभग 15 वर्ष पूर्व उसी गांव के सवेरा खातून से हुआ था, सवेरा खातून भाई के शादी में जाने के दौरान पति-पत्नी में कुछ विवाद हुआ था। जिसके बाद नाहिद की हत्या कर दी गई और उसके शव को बगल के शौचालय टंकी में छिपा दिया गया।  नाहिद की मां कहना है कि साजिश रच कर उनके बेटा की हत्या करवा दिया गया है

घटना के बाद से पूरे इलाके में सनसनी मचा हुआ है, उधर बारसोई अनुमंडल के डीएसपी प्रेमनाथ ने कहा कि पुलिस घटना की सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए मृतक के पत्नी को हिरासत में लिया है जबकि मृतक के मां के बयान के आधार पर 10 लोगों को इस मामले में नामजद आरोपी बनाए गए हैं आगे पूरे मामले पर जांच जारी है।



Find Us on Facebook

Trending News