पटना में जाप कार्यकर्ताओं ने मशाल क्रांति सभा का किया आयोजन, पप्पू यादव की रिहाई की मांग

पटना में जाप कार्यकर्ताओं ने मशाल क्रांति सभा का किया आयोजन, पप्पू यादव की रिहाई की मांग

PATNA : जन अधिकार पार्टी (लोकतांत्रिक) के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव की गिरफ्तारी के खिलाफ जाप नेताओं ने आज आर्ट कॉलेज,पटना के पास मशाल क्रांति सभा आयोजित किया.  इस दौरान जाप कार्यकर्ताओं ने राज्य सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए बिना शर्त पप्पू यादव की रिहाई और पारस की पीड़िता को न्याय के साथ पारस व राजेश्वरी अस्पताल के खिलाफ सी बी आई जांच की मांग की. 

इस मौके पर जाप के प्रदेश अध्यक्ष  राघवेन्द्र कुशवाहा ने बताया कि पप्पू यादव के रिहाई के समर्थन में चरणबद्ध आंदोलन चलाया जा रहा है. हमारी मांग है कि सरकार पप्पू यादव को अविलंब रिहा करें. साथ ही अस्पतालों में बिहार की बेटियों के  सुरक्षा की समुचित व्यवस्था सरकार करें. बिहार की बेटियों के इज्जत के साथ पारस और राजेश्वरी अस्पताल ने खिलवाड़ किया हैं. हमारी मांग है कि बिहार सरकार पारस और राजेश्वरी अस्पताल मामले की  सी बी आई जांच हो और दोषियों को कठोर से कठोर सजा दी जाए। 

वहीं, जाप के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष रघुपति सिंह ने बताया कि मशाल तानाशाह बिहार सरकार के विरोध का प्रतीक हैं. नीतीश सरकार एम्बुलेंस चोर रूडी और अस्पताल माफियाओं को बचा रही हैं.  पारस की पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए हमलोग लगातार आंदोलन करेंगे. हमारी मांग है कि सरकार पारस अस्पताल में हुए रेप कांड की सी बी आई जाँच कराए. जाप के राष्ट्रीय महासचिव प्रेमचन्द सिंह ने कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए कहा कि बिहार सरकार जननेता   पप्पू यादव को अविलंब रिहा करें और साथ ही एम्बुलेंस चोर राजीव प्रताप रूडी को गिरफ्तार करें. बिहार सरकार महिलाओं को सुरक्षा देने में विफल हैं. आलम यह है कि महिलाएं अस्पताल के आई सी यू में भी सुरक्षित नहीं हैं. बिहार सरकार सी बी आई जांच करा पारस और राजेश्वरी के खिलाफ कारवाई करें.

पूर्व विधायक भाई दिनेश ने मशाल क्रांति सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि पारस और राजेश्वरी ने बिहार को शर्मसार किया हैं. सरकार इस तरह की अस्पतालों को पहचान कर तुरन्त बन्द कराए. जाप के राष्ट्रीय महासचिव राजेश पप्पू ने कहा कि बिहार सरकार पप्पू यादव को अविलम्ब रिहा करें.  मशाल क्रांति सभा को युवा परिषद के प्रदेश अध्यक्ष राजू दानवीर,पटना जिला अध्यक्ष सचितानन्द यादव, आनन्द सिंह, सुप्रिया खेमका, पी यू छात्रसंघ अध्यक्ष मनीष यादव, भानु कुमार यादव, नीरज कमांडो सहित नेता उपस्थित थे. 

पटना से रंजन की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News