विधायक बन गए राजमिस्त्री, लाभार्थी के घर पहुंचकर खुद जोड़ने लगे पीएम आवास की दीवारें, वीडियो वायरल

विधायक बन गए राजमिस्त्री, लाभार्थी के घर पहुंचकर खुद जोड़ने लगे पीएम आवास की दीवारें, वीडियो वायरल

BHAGALPUR :  भागलपुर के पीरपैंती से विधायक ई. ललन कुमार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज से वायरल हो रहा है। वीडियो में वह एक गांव में पीएम आवास योजना के तहत बननेवाले एक घर में राजमिस्त्री का काम करते हुए दिख रहे हैं। साथ ही दीवारों की ईंटें भी जोड़ते हुए दिख रहे हैं। एक विधायक का इस तरह लाभार्थी का घर बनाते हुए दिखना लोगों को खूब पसंद आ रहा है और इसे खूब शेयर भी किया जा रहा है। लोग विधायक के इस कार्य को जमीन से जुड़ा हुआ बता रहे हैं। 

पीरपैंती प्रखंड के बारा पंचायत के वार्ड नंबर 01 में राजेश रविदास की पत्नी पूजा कुमारी को मिले पीएम आवास योजना का जायजा लेने शुक्रवार को भाजपा विधायक ई ललन कुमार उसके घर पर पहुंचे. वहां निर्माण कार्य चल रहा था।  मौके पर विधायक ने राजमिस्त्री की तरह कुछ ईंटों को भी जोड़ा। सिमेंट उठाने लगे। ईंट का दीवार जोड़कर सेवक के रूप में उन्‍होंने सेवा दी। साथ ही लोगों को संदेश दिया।  उन्होंने लाभुक से कहा खुद से श्रम करें और मजबूत घर बनायें।


खुद बनाया था घर का नक्शा

कुछ दिन पूर्व ही विधायक ललन कुमार ने अपने हाथों से इसी मकान का नक्शा तैयार कर यहां पूजन किया था। विधायक ने कहा कि आवास योजना के लाभुकों को अधिकारी या कर्मचारी लाभ देने के बाद निरंतर उसके संपर्क में रहेंगे, तो निश्चित ही लाभुक समय पर अपना आवास करेंगे। विधायक के करनी चलाने और ईंट को सजाकर कर भवन तैयार करने की कला दिन भर इंटरनेट मीडिया पर छाई रही। इसका वीडियो विधायक ने खुद अपने फेसबुक आईडी से पोस्ट किया है। जिसकी लोगों ने काफी प्रशंसा की। 

मेले में मूढ़ी बेचने के कारण भी मिली थी चर्चा

विधायक ललन कुमार की चर्चा भैस खरीदने और मेले में मूढ़ी बेचने, विधानसभा में चारप‍हिया वाहन खरीदने के दौरान भी हुई थी। वहीं एक सांस्‍कृतिक समारोह में उनका नृत्‍य करते हुए भी वीडियो वायरल हुआ था। साथ ही मानस भांजी की शादी के दौरान भी उनकी भूमिका की प्रशंसा हुई थी।  

सोशल मीडिया पर हो रही तारीफ

यदुवंशी रुपेश ने लिखा है - आप तो मिस्त्री का भी काम कर लेते भैया जी। पंकज कुमार ने पूछा है- ललन भैया आप राजमिस्‍त्री का भी काम किए थे क्‍या। यह वी‍डियो लगातार वायरल हो रहा है। लोग शेयर भी कर रहे हैं। इसकी तस्‍वीर भी वायरल की जा रही है। लोग इन्‍हें गरीबों के मसीहा बता रहे हैं।  

REPORTED BY ANJANI KUMAR KASHYAP

Find Us on Facebook

Trending News