मुजफ्फरपुर में झाड़ू गोदाम में लगी भीषण आग, लाखों की संपत्ति जलकर राख

मुजफ्फरपुर में झाड़ू गोदाम में लगी भीषण आग, लाखों की संपत्ति जलकर राख

मुजफ्फरपुर. शहर के नगर थाना के अखाड़ा घाट रोड स्थित एचपी पेट्रोल पंप के पास एक झाड़ू गोदाम में रात करीब 9 बजे आग अचानक लग गयी। गोदाम से आग की तेज लपटे उठता देख आसपास के लोगों में हड़कम्प मच गई। स्थानीय दुकानदारों ने बालू-पानी झोंक आग बुझाने की कोशिश की लेकिन, आग पूरी तरह से दुकान में फैल गई। गोदाम के चंद कदम स्थित पेट्रोल पंप समेत एक दर्जन दुकानदारों के बीच अफरा-तफरी मच गयी।

वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद पहुंची फायर ब्रिगेड की चार दमकल गाड़ी ने घण्टों मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। झाड़ू गोदाम संचालक संतोष कुमार के अनुसार गोदाम के पास गुजरने वाली बरात के दौरान हुई अतिशबाजी से आग लग गई है। इस घटना में ढाई से तीन लाख रुपये की संपत्ति का नुकसान हुआ है।

बालूघाट के ब्रह्मस्थान के रहने वाले संतोष कुमार ने बताया कि उनका अखाड़ाघाट रोड में 25 साल से दुकान है। अब वह झाड़ू का गोदाम बना लिया है। सोमवार की रात सवा नौ बजे सूचना मिली की दुकान में आग लग गयी है। फायर ब्रिगेड की टीम को सूचना देते हुए वे अपने गोदाम पर पहुंचे तबतक सबकुछ जल चुका था। वहीं अग्निशमन पदाधिकारी संतोष कुमार पांडेय ने बताया कि आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया गया है।


Find Us on Facebook

Trending News