धूप बनाने वाली फैक्ट्री में लगी भीषण आग, 40 लाख की संपत्ति जलकर हुई खाक

धूप बनाने वाली फैक्ट्री में लगी भीषण आग, 40 लाख की संपत्ति जलकर हुई खाक

NAWADA : नवादा जिले के वारसलीगंज शहर के वार्ड नंबर 20 स्थित पटेल नगर मोहल्ले के विष्णु धूप की फैक्ट्री में बीती रात अगलगी की घटना हुई। देर रात अगलगी की घटना में लाखों की संपत्ति जलकर राख हो गई। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट के कारण धूप फैक्ट्री में आग लगी और देखते ही देखते हैं लाखों की संपत्ति जलकर राख हो गई। अगलगी की घटना के दौरान अगल-बगल दो मकान भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुए हैं।आग की लपटें इतनी तेज थी कि दूर से अगलगी की घटना को देखा जा सकता था।

मोहल्ले के लोगों के द्वारा अग्निशमन कर्मियों को इसकी जानकारी दी गई। जहां घंटों कड़ी मशक्कत के बाद दमकल की कई गाड़ियों ने आग पर काबू पाया।मगर तब तक काफी नुकसान हो चुका था। एक अनुमान के मुताबिक पच्चीस लाख से अधिक की संपत्ति जलकर राख हो गई है। आग की घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया था। अगर मौके पर दमकल विभाग की टीम नहीं पहुंचते तो एक बड़ी घटना भी हो सकता था।

 स्थानीय लोगों ने कहा है कि आपकी लपेटा काफी तेज थी धू-धू कर जल रहा था रात होने के कारण सभी मोहल्ले के लोग बाल्टी बाल्टी पानी से बुझाने की काफी कोशिश कर रहे थे वही तुरंत दमकल विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। वही मौके पर पहुंच गया स्थानीय पुलिस के द्वारा वीर को हटाते हुए आग पर काबू पाने का काम किया गया है।

Find Us on Facebook

Trending News