निजी क्लीनिक में प्रसूता को लगाया एक्सपायर्ड इंजेक्शन, हुई मौत, क्लीनिक के स्टाफ फरार

निजी क्लीनिक में प्रसूता को लगाया एक्सपायर्ड इंजेक्शन, हुई मौत, क्लीनिक के स्टाफ फरार

GAYA: जिले के शेरघाटी प्रखंड के गोला बाजार स्थित विभा क्लीनिक में प्रसूता की मौत के बाद कोहराम मच गया. परिजन के मुताबिक महिला की हालत बिल्कुल ठीक थी और डॉक्टर ने ही ऑपरेशन करने का सुझाव दिया था. क्लीनिक में भर्ती करने के बाद प्रसूता को सुई लगाई गई जिसके बाद ही उसकी मौत हो गई.

मृतक के परिजन शिवकुमार यादव ने बताया कि गोलाबाजार के एक निजी क्लीनिक में प्रसूता को लेकर इलाज के लिए आए थे. महिला की हालत बिल्कुल ठीक थी. डॉक्टर ने ही ऑपरेशन कराने की सुझाव दिया था जिसे हमने मान लिया. इसके बाद प्रसूता को कंपाउंडर ने सुई लगाई जिसके तुरंत बाद उसकी हालत बिगड़ गई.

हालत बिगड़ने के बाद जबतक परिजन डॉक्टर को बुलाते और खुद कुछ कर पाते, प्रसूता ने दम तोड़ दिया. महिला की पहचान रौशनगंज थाना क्षेत्र के ढेउरी गांव निवासी नीलम देवी के रूप में की गई. मौत के बाद सारा स्टाफ तत्काल फरार हो गया. बाद में जब इंजेक्शन की जांच की गई तो पाया कि वह दवा एक्सपायर हो गई थी. पुरानी दवा लगाने की वजह से उसकी मौत हो गई. मौत के बाद मृतक के परिजनों ने क्लीनिक में हंगामा करना शुरू कर दिया. हंगामा होते ही आसपास के लोग काफी संख्या में जुट गए. घटना की सूचना मिलते ही शेरघाटी थानाध्यक्ष अरविंद कुमार सिंह मौके पर पहुंचे और मामले की जांच की. उन्होनें परिजनों को मामले में उचित कार्रवाई का भरोसा दिया है. 

Find Us on Facebook

Trending News