बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मात्र 100 रुपये के लिए युवक को चाकू घोंप दिया, तड़प तड़प कर तोड़ा दम

मात्र 100 रुपये के लिए युवक को चाकू घोंप दिया, तड़प तड़प कर तोड़ा दम

सुपौल: खबर बिहार के सुपौल जिले से आ रही है जहांराघोपुर थाना क्षेत्र के पिपराही पंचायत के वार्ड नंबर-9 में बीती रात 100 रुपये के लिए अपराधी ने युवक की चाकू घोंपकर हत्या कर दी. मिली जानकारी अनुसार उक्त वार्ड निवासी स्व.चंदेश्वर पासवान का लगभग 18 वर्षीय बेटा दीपक कुमार अपने एक साथी सिंटू पासवान के साथ ताश खेल रहा था.पैसों के बंटवारे के दौरान हुआ विवाद इसी दौरान पैसों के बंटवारे को लेकर दोनों बीच विवाद हो गया, जिसके बाद सिंटू ने दीपक को सीने में चाकू घोंप दी. 

चाकू लगने की वजह से दीपक बुरी तरह घायल हो गया, ऐसे में उसके परिजन इलाज के लिए उसे आननफानन राघोपुर रेफरल अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक की मां ने लगाया ये आरोप इधर, दीपक के मौत की खबर सुनते उसके घर में कोहराम मच गया. घटना के संबंध में दीपक की मां ने बताया कि जुए के पैसों के बंटवारे को लेकर विवाद हुआ, जिसके बाद सिंटू पासवान और उसके पिता उपेंद्र पासवान ने दीपक को अपने घर बुलाया और उसके साथ मारपीट कर उसके सीने में चाकू घोंप दी. पुलिस मामले से जुड़ी हर पहलू पर जांच कर रही है.   

घटना की जांच में जुटी पुलिस वहीं, घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची राघोपुर थाना की पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. घटना के संबंध में थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. परिजनों के बयान के आधार पर आगे कार्रवाई की जा रही है. उन्होंने कहा कि सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार मृतक और आरोपी अवैध शराब का कारोबार करते थे. वहीं, चोरी की घटना को भी अंजाम देते थे. उसी के पैसों के बंटवारे में विवाद हुआ और एक ने दूसरे की हत्या कर दी. फिलहाल पुलिस मामले से जुड़ी हर पहलू की जांच कर रही है.

Suggested News