मजार के प्रति आस्था-विश्वास को मौलाना ने पहुंचाया ठेस, मां की मौत की हकीकत जानने आई महिला से किया रेप

मजार के प्रति आस्था-विश्वास को मौलाना ने पहुंचाया ठेस, मां की मौत की हकीकत जानने आई महिला से किया रेप

BHAGALPUR : बिहार के भागलपुर में एक मौलाना की शर्मनाक करतूत का भंडाफोड़ हुआ है। मामले में मजार पर रह रहे एक मौलाना ने झाड़फूंक के बहाने गांव के ही एक महिला के साथ दुष्कर्म जैसी वारदात को अंजाम दिया है। घटना के बाद मुकदमा दर्ज हुआ और मौलाना को हिरासत में लेकर सलाखों के पीछे भेज दिया गया। मामला बिहार के भागलपुर जिला के पीरपैंती थानाक्षेत्र का बताया जा रहा, जहां थानाक्षेत्र के गोविंदपुर निवासी मो. शमशेर अली के 45 वर्षीय पुत्र मो. सफदर अली पर कचहरिया गांव की महिला ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है। 

पीड़ित महिला ने पुलिस को लिखित शिकायत में बताया है कि वह शनिवार दोपहर 2 बजे अपनी मां की मौत का कारण पूछने लक्ष्मीपुर होटल स्थित मौलाना के पीर स्थल पर पहुंची। वहां मौलाना ने उसे कहा कि वह उसे खुश कर देगी तो उसे उसकी मां की मौत का कारण बता देगा। इतना कह मौलाना ने उसे आंख बंद कर जमीन पर लेटने को कहा और जबरन उसके साथ मुंह काला किया। हालांकि महिला ने लोकलाज के कारण बात को दबाकर रखा लेकिन रात में आप बीती अपने पति को बताई और दूसरे दिन पति और ग्रामीणों को साथ लिए उक्त मजार पर पहुंच गई। इस दौरान आक्रोशित लोगों ने मौलाना के साथ मारपीट भी की। हंगामे की सूचना पर पुलिस भी पहुंची और आरोपी मौलाना के साथ पीड़ित महिला को थाना ले आई। 

हालांकि पूरे मामले में मौलाना ने अपने ऊपर लगे आरोप को निराधार बताया है और कुछ लोगों द्वारा षडयंत्र कर उसे झूठे मामले में फंसाने की बात कही। बहरहाल, अपनी अम्मी जान की मौत का सच जानने मजार पर आई महिला के साथ वहां झाड़ फूंक करने वाले मौलाना ने दिन के उजाले में ही रेप कर अपनी जिस्मानी आग बुझा कर मजार के प्रति अवामी आस्था और विश्वास को कलंकित कर दिया, जिसका अंत उसकी पिटाई, गिरफ्तारी और जेल की सलाखों के पीछे पहुंचने के रूप में हुई।

Find Us on Facebook

Trending News