मदरसा में नाबालिग छात्रा से छेड़खानी का आरोपी मौलवी गिरफ्तार, मोबाइल में मिले कई अश्लील फोटो

मदरसा में नाबालिग छात्रा से छेड़खानी का आरोपी मौलवी गिरफ्तार, मोबाइल में मिले कई अश्लील फोटो

नवादा. जिले के कौआकोल थाना क्षेत्र के एक मदरसा में शिक्षण कार्य करने वाले मौलवी की काली करतूत का पर्दाफाश हुआ है। विद्या के मंदिर माने जाने वाले मदरसा के मौलवी पर उसके मदरसा में ही पढ़ने वाली एक 12 वर्षीय नाबालिग छात्रा ने मौलवी पर अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करते हुए छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है। हालांकि पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी मौलवी को काफी मशक्कत के बाद गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार मौलवी जमुई जिला के खैरा थाना क्षेत्र के बैजडीह गाँव का मोहम्मद शहादत हुसैन बताया जाता है। 

गिरफ्तार मौलवी का मोबाइल भी पुलिस ने जब्त कर लिया है। आरोपी के जब्त मोबाइल में लड़कियों के हजारों अश्लील वीडियो और फोटो रहने की बात सामने आई है। मेरा फोटो खींच कर ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया और वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा, पीड़िता यह भी बताया कि उसके मोबाइल में कई अश्लील वीडियो था.

पकरीबरामा के एसडीपीओ महेश चौधरी ने बताया कि एक पीड़िता नाबालिग छात्र के द्वारा आवेदन दिया गया था. इसमें यह आरोप लगाया गया था कि मदरसा में पढ़ाई के दौरान आरोपित मौलवी बच्चियों के साथ अश्लील हरकत करता था. उसका वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देता था. एफआईआर दर्ज होते ही मौलवी को गिरफ्तार कर लिया गया है. उसे जेल भेज दिया गया है।


Find Us on Facebook

Trending News