मौसम ने ली करवट तो खुल गयी पटना नगर निगम के दावे की पोल, पानी में डूब गया मेयर सीता साहू का इलाका

मौसम ने ली करवट तो खुल गयी पटना नगर निगम के दावे की पोल, पानी में डूब गया मेयर सीता साहू का इलाका

PATNA : बिहार में आज अचानक मौसम ने करवट बदली है. जिसके बाद पटना में उमस भरी गर्मी से लोगों को राहत मिली है. आसमान में काले घने बादल छाए रहे और तेज गर्जना के साथ जमकर बारिश भी हुई. जिसके बाद राजधानी का अधिकतर हिस्सा पानी में डूब गया है. चारों तरफ जलजमाव हो गया है. वहीं अगर पटना सिटी की बात करें तो पटना नगर निगम की महापौर सीता साहू का वार्ड भी पानी में डूब गया और चारों तरफ सिर्फ जलजमाव ही नजर आया. 

आपको बता दें कि मेयर सीता  साहू का वार्ड एक व्यापारिक मंडी है और बिहार के कोने कोने से इस मंडी में लोग खरीदारी करने के लिए आते हैं. लेकिन थोड़े से ही बारिश ने पूरे व्यापारिक मंडी को डुबो दिया. जिसके बाद से लोगों को आने जाने में काफी परेशानी हुई. हालांकि लोगों ने कहा कि कई बार सीता साहू से शिकायत करने के बावजूद भी समस्या जस की तस बनी रही. बारिश होने के बाद व्यापार पर असर पड़ना शुरू हो जाता है. 

उधर पटना नगर निगम की ओर से यह दावा किया जाता है की बारिश के एक दो घंटे बाद ही पानी के निकास की समुचित व्यवस्था की गयी. लेकिन थोड़ी देर की बारिश ही हमेशा नगर निगम के दावे की कलई खोल देता है. पटना की मेयर सीता साहू का इलाका भी इससे अछूता नहीं है. 

पटनासिटी से रजनीश की रिपोर्ट  

Find Us on Facebook

Trending News