बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गर्लफ्रेंड के लिए MBA ग्रेजुएट ने की लाखों की चोरी, कहानी सुनकर पुलिस भी हो गई इमोशनल

गर्लफ्रेंड के लिए MBA ग्रेजुएट ने की लाखों की चोरी, कहानी सुनकर पुलिस भी हो गई इमोशनल

Desk: तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद से एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां एक युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड के लिए 8.51 लाख रुपये चुरा लिए. उसने यह रकम अपनी ही कंपनी से निकाली. इसके लिए उसने बकायदा ऐसा प्लान बनाया कि पुलिस वाले भी सोचने पर मजबूर हो गए.

दरअसल एक न्यूज एजेंसी के मुताबिक यह पूरा मामला हैदराबाद का है, MBA ग्रेजुएट आरोपी यहां एक पेपर मिल में काम करता है. 25 मई को उसने अपनी कंपनी के अलग-अलग एजेंट से संपर्क साधा. इसके बाद उसने हर एक एजेंट से कुल 8.51 लाख रुपये इकट्ठा कर लिए. यह रुपये लेकर वह फरार हो गया.

इसके बाद आरोपी ने ही पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसे कुछ लोगों ने लूट लिया है और उसके सारे पैसे छीन लिए  हैं. आरोपी की शिकायत के बाद इस मामले की जांच शुरू हुई. इसके बाद पूरा खुलासा हुआ. पुलिस ने बताया कि जब जांच शुरू हुई तो धीरे-धीरे युवक के ऊपर ही शक होने लगा. इसके बाद जब उसने खुद ही स्वीकार किया तब जाकर मामले का खुलासा हुआ. फिलहाल पुलिस ने आरोपी के पास से सारा कैश बरामद कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने यह भी बताया कि आरोपी की गर्लफ्रेंड काफी बीमार है और युवक के पास इलाज कराने के लिए पैसे नहीं हैं, इसलिए युवक ने पैसे के लिए यह फर्जी लूटपाट का प्लान बनाया.


Suggested News