बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जहानाबाद में इस पंचायत को गोद लेने का अरिस्टो फार्मा के एमडी ने किया ऐलान, ओकरी गोविंदपुर में कौशल विकास और जीविका प्रशिक्षण केंद्र का किया उद्घाटन

जहानाबाद में इस पंचायत को गोद लेने का अरिस्टो फार्मा के एमडी ने किया ऐलान, ओकरी गोविंदपुर में कौशल विकास और जीविका प्रशिक्षण केंद्र का किया उद्घाटन

JEHANABAD : अरिस्टो फार्मा की ओर से जिले में कई काम किये जा रहे हैं। इसी कड़ी में अरिस्टो फार्मा के एमडी उमेश शर्मा और भोला बाबू ने ग्राम बढ़ौना भसेरी में सामुदायिक भवन का शिलान्यास और जनता को भरोसा दिया की हर एक गांव में एक-एक सामुदायिक भवन बनाएंगे। साथ ही जनता से जुड़ी हुई जो समस्याएं थी। सारे सुनकर गए। जिसमें पेयजल के लिए चापाकल की व्यवस्था की गई है। जिस गांव में नाली और रोड की समस्या थी। इन सारे समस्याओं को सुनते हुए अपने तुरंत आदेश दिए की इन सारे गांव को चिन्हित कर और सर्वे कर लिया जाए। जहां जिस चीज की आवश्यकता है उसे पूरा कराया जा सकता है।

वही गांव सुमेरा में भी स्कूल के बच्चे के बीच बैग का वितरण किया गया। ग्राम सुमेरा में प्रोग्राम के दौरान गांव की मूलभूत समस्याओं को सुनकर एमडी उमेश शर्मा और भोला बाबू ने संकल्प लिया की इस गांव को और इसके बगल वाले गांव को भी इस पूरे पंचायत को हम गोद लेते हैं। इन सारे गांव में जो भी समस्या है। उसे दूर किए जाएंगे। 

वही कंपनी की ओर से स्वर्गीय महेंद्र प्रसाद के नाम पर ओकरी गोविंदपुर में बच्चों के लिए और बच्चियों के लिए सिलाई सेंटर खोले गए। मोबाइल रिपेयरिंग के लिए बच्चों के लिए ट्रेनिंग दिए जाएंगे। आईटीआई की ट्रेनिंग दी जाएगी। अरिस्टो फार्मा के एमडी भोला भोला बाबू ने फीता काटकर इसका उद्घाटन किया। 

Editor's Picks