जदयू प्रदेश अध्यक्ष के आवास के सामने मिली शराब की खाली बोतलें, राजद का आरोप, बिहार में फेल है शराबबंदी

जदयू प्रदेश अध्यक्ष के आवास के सामने मिली शराब की खाली बोतलें, राजद का आरोप, बिहार में फेल है शराबबंदी

PATNA : बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू है. इसके बावजूद राज्य में शराब का अवैध कारोबार धडल्ले से हो रहा है. अन्य जगहों की कौन कहे. पटना के वीवीआईपी कहे जानेवाले इलाके में भी शराब की खाली बोतले देखने को मिल रही है. आज  जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष के आवास के बाहर भी शराब की कई बोतले पायी गई है. शराब के कई ब्रांड को कचरे में फेंका गया था. 

ये खास इसलिए है क्योंकि पोलो रोड का आवास नम्बर 9 उमेश कुशवाहा का है. वहीँ ठीक सामने स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे की चार दीवारी है. ऐसे जगह शराब के कई ब्रांड का इस तरह से प्रयोग कर कचरे में फेंका गया है. जाहिर है कहीं तो पार्टी मनी है. फिलहाल ये किसकी पार्टी चली है. जांच के बाद ही पता चलेगा. 

उधर इस मामले को लेकर राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा बिहार में शराब बंदी कानून का क्या हाल है. ये तो हमलोग पहले से कहते आ रहे हैं. उन्होंने कहा की हमलोग कहते हैं की शराब का होम डेलिवरी हो रहा है. यह आरोप अब सही साबित हो रहा है. उन्होंने कहा की जब पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष के आवास के सामने शराब की बोतल मिल रही है तो पूरे प्रदेश में शराबबंदी का क्या हाल होगा. इसलिए शराब बंदी कानून लागु कराने में सरकार विफल रही है. 

पटना से अनिल कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News