बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राजधानी पटना के फतुहा में दूध बिक्रेता की गोली मारकर हत्या, सुबह सुबह हत्या से मचा हड़कम्प

राजधानी पटना के फतुहा में दूध बिक्रेता की गोली मारकर हत्या, सुबह सुबह हत्या से मचा हड़कम्प

 पटनासिटी, राजधानी पटना को आखिर हो क्या गया है जिधर देखो उधर कत्लेआम मचा हुआ है।पुलिस का जरा सा भी डर अपराधियो में नही दिख रहा है।आज सुबह सुबह फतुहा रेलवे स्टेशन के 4 और 5 नम्बर प्लेटफार्म के पास एक युवक की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गयी है।इस हत्या से रेलवे पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़ा हो गया है क्योंकि रेलवे स्टेशन के ठीक पास में ही युवक को गोली मारकर हत्या कर दी गयी है।

पूरा मामला फतुहा के रेलवे स्टेशन की है जहां पर युवक के शरीर मे कई गोलियां मारी गयी है।मृतक के सिर के साथ साथ  उसके सीने में भी गोलियों के निशान पाई गई है।हलाकि मृत युवक की पहचान पटना मझौली के रहनेबाले फग्गू यादव के रूप में हुआ है।मृतक फग्गू यादव मझौली पटना से दूध लेकर ट्रेन से फतुहा स्टेशन उतड़ा जिसके बाद दूध का कंटेनर जैसे ही प्लेटफार्म पर रखा ठीक उसके बाद पहले से घात लगाए अपराधियो ने उसे दौड़ा कर गोली मार दी ।लोगो ने बताया कि अपराधी बाइक पर सवार होकर आए थे और घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। 

फिलहाल सुबह सुबह दिनदहाड़े इस हत्या से रेलवे स्टेशन पर हड़कम्प मच गया। फिलहाल फतुहा रेलवे पुलिस पहुँच शव को अपने कब्जे में ले लिया है और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।आपको बताए कि पटनासिटी में लगातार पांच दिनों में  एक  एक कर पांच लोगो को बैक टू बैक गोलियां मारी गयी जिसमे तीन की मौत मौके पर ही हो गयी बही दो लोगो का इलाज़ अभी भी जारी है।

फिलहाल किसी भी अपराध में पुलिस को कोई खास सफलता नही मिली है।अब देखना यह है कि आज  जिस युवक की  गोली मारकर हत्या की गयी है उसके पीछे आखिर वो कौन से हत्यारे है और क्या बजह रहा होगा  जिसके कारण युवक की हत्या की गई है।

Suggested News