मंत्री ने दिया विवादित बयान, कहा हेमा मालिनी अब बूढ़ी हो गयी, गाँव में कैटरिना कैफ के गाल जैसी चिकनी सड़क चाहिए

मंत्री ने दिया विवादित बयान, कहा हेमा मालिनी अब बूढ़ी हो गयी, गाँव में कैटरिना कैफ के गाल जैसी चिकनी सड़क चाहिए

N4N DESK : देश की राजनीति ने नेताओं की ओर से कई बार विवादित बयान देने के मामले सामने आते हैं। ऐसा ही एक मामला राजस्थान में सामने आया है। जहाँ ग्रामीण विकास राज्य मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने विवादित बयान देकर राजनीतिक गलियारे में खलबली मचा दी है। दरअसल हाल ही में राजस्थान सरकार में मंत्री बनाये जाने के बाद राजेंद्र गुढ़ा अपने विधानसभा क्षेत्र में पहुंचे थे। वहां लोगों ने इलाके में ख़राब सड़क होने की शिकायत की। 

मंत्री ने तत्काल पथ निर्माण विभाग के चीफ इंजीनियर को बुलाया। इसके बाद उन्होंने कहा की मेरे गाँव में सड़क कैटरिना कैफ के गाल जैसी बननी चाहिए। मंत्री ने मौके पर मौजूद अधिकारी एन के जोशी से कहा की सड़कों को हेमा मालिनी के गाल जैसा होना चाहिए। बाद में फिर कहा की वह अब बूढ़ी हो गई है। सड़क कैटरिना के गाल जैसी होनी चाहिए। मंत्री के इस बयान पर सभा में मौजूद लोगों ने जमकर ठहाके लगा दिए। बताते चलें की राजेंद्र सिंह गुढ़ा बहुजन समाज पार्टी से कांग्रेस में आए हैं। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने उन्हें हाल ही में राज्य मंत्री बनाया है।

गौरतलब है की 2005 में राजद सुप्रीमो लालू यादव ने भी बिहार की सडकों को फिल्म एक्ट्रेस हेमा मालिनी के गाल जैसा चिकना बनाने को कहा था। उसके बाद अक्टूबर 2019 में मध्य प्रदेश के तत्कालीन मंत्री पीसी शर्मा इससे आगे बढ़ गए। उन्होंने खराब सड़कों को भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय के गालों जैसा बताकर हेमा मालिनी के गालों जैसी सड़कें बनवाने का बयान दिया था। इस तरह नेताओं के अभिनेत्रियों को लेकर कई बार विवादित बयान सामने आ चुके हैं। 


Find Us on Facebook

Trending News