बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मंत्री जितेंद्र राय ने नगर पालिका चौक पूजा पंडाल में की पूजा अर्चना, विश्व में अमन चैन की कामना की, कहा- बिहार में विकास की गंगा बह रही

मंत्री जितेंद्र राय ने नगर पालिका चौक पूजा पंडाल में की पूजा अर्चना, विश्व में अमन चैन की कामना की, कहा- बिहार में विकास की गंगा बह रही

छपरा- सूबे के कला, संस्कृति, खेल एवं युवा विभाग के मंत्री जितेंद्र कुमार राय ने छपरा शहर के नगर पालिका चौक पर स्थित दुर्गा पूजा पंडाल में पूजा अर्चना की और दुर्गा मां की आरती उतारी, करीब आधे घंटे तक पूजा अर्चना करने के बाद मंत्री मैं पूरे विश्व में अमन चैन की कामना की. पत्रकारों से बातचीत के क्रम में मंत्री ने कहा कि पूरे राज्य में विकास की गंगा बह रही है नीतीश कुमार के नेतृत्व में आज राज्य में जो योजनाएं चल रही है वह एक नजीर के रूप में सामने आ रहा है और योजनाओं का नकल कई राज्य कर रहे हैं.

 राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के किए गए कार्यों को याद दिलाते हुए कहा कि लालू प्रसाद ने राज्य और देश की योजनाएं दी है. सारण को भी कई सौगात दिया है इनमें रेल परियोजनाओं समेत कई बड़ी योजनाओं के रूप में देखा जा सकता है. तेजस्वी यादव ने डबल डेकर पुल को लेकर किस तरह से पहल की थी उसको देखा जा सकता है और आज कार्य प्रगति पर भी है.

 सारण जिले के आम जनता से अपील करते हुए कहा की दशहरा और अन्य त्योहारों को शांतिपूर्वक माहौल में मनाए . कुछ लोग आपसी सौहार्द और आपसी भाईचारा को बिगाड़ने पर तुले है उनके बहकावे में आने की जरूरत नहीं है ऐसे असामाजिक तत्वों का बहिष्कार करें. इस अवसर पर छपरा नगर निगम के पूर्व अध्यक्ष सुनीता देवी ने कहा कि उन्होंने मां दुर्गा से छपरा के अमन चैन की कामना की है. कार्यक्रम के दौरान शत्रुघ्न प्रसाद उर्फ नन्हे राय, संतोष कुमार वह अन्य उपस्थित थे.छपरा सदर एसडीओ संजय कुमार राय ने आम जनता से दशहरा को शांतिपूर्ण माहौल में मनाए. यदि कोई भी समस्या हो तो प्रशासन को जरूर बताएं. प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद है हर समस्या से निपटने में प्रशासन सक्षम है.


Suggested News