बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राजद पर मंत्री जीवेश मिश्रा के तीखे व्यंग्य, कहा - तेजस्वी अपने पिता से पूछें कि वह भूरा बाल साफ क्यों करना चाहते थे..

राजद पर मंत्री जीवेश मिश्रा के तीखे व्यंग्य, कहा - तेजस्वी अपने पिता से पूछें कि वह भूरा बाल साफ क्यों करना चाहते थे..

PATNA :  बिहार में राजद के भूमाय समीकरण को मजबूत बनाने में जुटे तेजस्वी यादव पर बिहार के सरकार के मंत्री जीवेश मिश्रा ने तीखा हमला किया है। मंत्री राजद की नीतियों पर सवाल उठाते हुए कहा है कि एक तरफ तेजस्वी यादव भूमिहारों के साथ संबंध बनाने में जुटे हैं। वहीं दूसरी तरफ उनके पिता बिहार के भूरा बाल साफ करने की बात कहते थे तो अब तेजस्वी को सबसे पहले अपने पिता से यह पूछना चाहिए कि वह भूरा बाल साफ करने की बात क्यों करते थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि वह चाहे जितनी भी कोशिश कर लें भूरा बाल को कभी खत्म नहीं किया जा सकता है।

मंत्री जीवेश मिश्रा यहीं पर नहीं रूके। उन्होंने लालू प्रसाद के बिहार आने को लेकर कहा कि  पाप से मुक्त नहीं हुए है, सिर्फ बेल मिली है। लालू जी के बाद राजद खत्म होना तय है । हमारी प्रार्थना है कि उनकी सेहत सही रहे उनके परिवार को बुद्धि मिले । लालू जी भी करें भगवान की पूजा । जो पाप हुआ उसका प्राश्चित करें। तो शायद कुछ पाप धूल जाएं। 

भूपेंद्र यादव  पर कहा - हटाने को लेकर जानकारी नहीं

इस दौरान बिहार बीजेपी प्रभारी के पद से भूपेंद्र यादव को हटाए जाने को लेकर हो रही चर्चा को लेकर साफ कर दिया कि उन्हें इसकी कोई सूचना नहीं है। । प्रदेश कार्यालय में जानकारी मिलने के बाद कुछ कहेंगें । यदि नए प्रभारी बनेंगे तो उनका स्वागत होगा । मंत्रिमंडल विस्तार पर कहा कि बीजेपी हाई कमान का जो फैसला होगा वही होगा । हम कार्यकर्ता है जो निर्देश आता है वो करते है। इस दौरान उन्होंने केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान के नीतीश कुमार से मिलने को लेकर साफ किया कि इसका कोई राजनीतिक मतलब नहीं है। वह 2010 में चुनाव प्रभारी थे, उस समय एनडीए को बड़ी जीत मिली थी। 

बिहार में भी लागू होगा CAA व NRC

गृह मंत्री अमित शाह द्वारा CAA व NRC लागू किए जाने की घोषणा का स्वागत करते हुए उन्होंने कहा कि अगर केंद्र इसे लागू करता है तो निश्चित रूप से इसे बिहार में लागू किया जाएगा। CAA व NRC पर कहा कि ये मुद्दा राज्य का नहीं है । केंद्र सरकार जो कहेगी वो होगा  ।यदि केंद्र सरकार लागू करेगी तो । राज्य सरकार को करना ही होगा ।



Suggested News