बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नीतीश कैबिनेट के 'मंत्री' ने कराई हत्या ! BJP अध्यक्ष ने आरोपी को कैबिनेट से बर्खास्त करने की उठाई मांग, पूछा- कुर्सी के मोह में RJD का आतंक नहीं दिखाई दे रहा ?

नीतीश कैबिनेट के 'मंत्री' ने कराई हत्या ! BJP अध्यक्ष ने आरोपी को कैबिनेट से बर्खास्त करने की उठाई मांग, पूछा- कुर्सी के मोह में RJD का आतंक नहीं दिखाई दे रहा ?

PATNA:  नीतीश कैबिनेट के एक मंत्री पर हत्या का आरोप लगा है. आरोप के बाद बिहार बीजेपी के अध्यक्ष ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला है. उन्होंने आरोपी मंत्री इसराइल मंसूरी को मंत्रिमंडल से बर्खास्त करने की मांग की है. कांटी में धरना कार्यक्रम में बैठे लोगों पर की गई गोलीबारी में युवक की हत्या पर क्षोभ प्रकट करते हुए भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने इसराइल मंसूरी पर कार्रवाई की मांग तेज कर दी है. 

आरोपी मंत्री को कैबिनेट से करें बर्खास्त

बिहार बीजेपी के अध्यक्ष ने अपने फेसबुक पोस्ट में मुख्यमंत्री से तीखे सवाल करते हुए लिखा कि नीतीश जी आप तो सुशासन और न्याय के साथ विकास के प्रतीक है न ? आप तो जनता की सुनते हैं और जनता, संविधान और कानून के अनुसार चलते हैं. आप के लिए तो संविधान ही धर्म और संविधान ही कर्म है न?  आप तो अपराध और भ्रष्टाचार के प्रति जीरो टोलेरेंस रखते हैं न ? फिर कांटी हत्याकांड में आरोपित आईटी मंत्री व राजद नेता इसराइल मंसूरी को मंत्रिमंडल से बर्खास्त कर तुरंत उचित कार्रवाई करें. डॉ जायसवाल ने स्थानीय जनता के बयानों का वीडियो पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा कि जनता खुद बोल रही है, देखिये.....

बिहार बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि कांटी हत्याकांड को लेकर जनता में काफी आक्रोश है. लोग इसके कारण रंगदारी बताते हुए बिहार सरकार के आईटी मंत्री और राजद नेता इसराइल मंसूरी को दोषी बता रहे हैं. उन्होंने आगे लिखा कि नहीं तो स्वीकार कीजिये कि कुर्सी के मोह में आपको राजद का आतंक दिखायी नहीं देता. स्वीकार कीजिये कि आपके लिए कुर्सी परमोधर्म: है. स्वीकार कीजिये कि आप सत्तालोलुप और पाखंडी बन चुके हैं. जनता अब आपके लिए कौड़ी भर भी मायने नहीं रखती. याद रहे जनता सब देख रही है. संजय जायसवाल ने फेसबुक पोस्ट पर लिखा है कि मुजफ्फरपुर स्थित कांटी थर्मल गेट से निकलने वाली छाई को लेकर स्थानीय लोग पिछले कई दिनों से धरना प्रदर्शन कर रहे थे. इस दौरान बेखौफ अपराधियों ने एक युवक को गोली मार दी. स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के मुताबिक अनुसार अपराधी स्थानीय है और मंत्री के करीबी बताए जा रहे हैं. 

Suggested News