बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ईडी की कार्रवाई को लेकर मंत्री प्रेम कुमार ने विपक्ष पर किया हमला, कहा सबके किये का हो रहा इलाज

ईडी की कार्रवाई को लेकर मंत्री प्रेम कुमार ने विपक्ष पर किया हमला, कहा सबके किये का हो रहा इलाज

BEGUSARAI : अपने पार्टी के घायल कार्यकर्ता से मिलने बेगूसराय पहुंचे बिहार सरकार के मंत्री प्रेम कुमार ने जहां जिला प्रशासन को कार्रवाई का सख्त निर्देश दिया। वहीं इडी के लगातार चार्जशीट और कार्रवाई पर ED-CBI- IT को BJP का दामाद वाले विपक्ष के बयान पर हमला बोला। 

उन्होंने कहा की ये लोग सत्ता का दुरूपयोग कर मलाई खाते रहे हैं। ऐसे में कार्रवाई तो होगी ही। आज झारखंड में हो रही है। वहीँ कहा की चिंता ना करें। बिहार में तो और लैंड फॉर जॉब सहित कई मामले का उद्भेदन सामने आ गया है। इसलिए दूसरों पर उंगली ना उठा। अपनी चिंता करें। चाहे लालू - तेजस्वी- केजरीवाल हो या हेमन्त सोरेन। सबके किए का इलाज हो रहा है। 

वहीँ खगड़िया में बिहार बीजेपी के सीनियर नेता और मंत्री प्रेम कुमार ने आज पेश हुए आम बजट का स्वागत किया है। खगड़िया में आज प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि आज का बजट भारत को दुनिया का तीसरी अर्थ व्यवस्था बनाने में अहम भूमिका निभाएगा। आज का आम बजट देश की अर्थव्यवस्था को मजबूत करेगा। हर क्षेत्र का विकास होगा। 

रेलवे के सहायक ऑटो पायलेट में संख्या बढ़ाने की मांग को लेकर पटना में हुए प्रदर्शन के दौरान हुए पुलिस लाठी चार्ज पर भी मंत्री ने बयान दिया। उन्होंने कहा कि अभ्यर्थियों को कानून के दायरे में रहकर प्रदर्शन करना चाहिए। देश के युवाओं को कैसे रोजगार मिले, इसको लेकर केंद्र की मोदी सरकार और बिहार की नीतीश सरकार प्रयास कर रही है।

बेगूसराय से अजय शास्त्री के साथ खगड़िया से अनिश की रिपोर्ट

Suggested News