मंत्री सम्राट चौधरी बोले- कुछ लोग कंफ्यूजन पैदा करना चाहते हैं...सरकार में कोई विवाद नहीं, CM नीतीश के नेतृत्व में कई ऐतिहासिक निर्णय लिये

मंत्री सम्राट चौधरी बोले- कुछ लोग कंफ्यूजन पैदा करना चाहते हैं...सरकार में कोई विवाद नहीं, CM नीतीश के नेतृत्व में कई ऐतिहासिक निर्णय लिये

PATNA : पंचायती राज मंत्री सम्राट चौधरी के एक बयान पर राजनीतिक सरगर्मी बढ़ गई है। पंचायती राज मंत्री ने कहा कि कुछ लोग कंफ्यूजन पैदा करना चाहते हैं।हमारे बयानों को तोड़-मरोड़ कर पेश किया जा रहा ताकि विवाद बढ़े। सम्राट चौधरी ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार के नेतृत्व ने अब तक पंचायती राज विभाग ने कई बड़े फैसले लिये हैं. ऐसे में सरकार से नाराजगी की बात कहां है ? 

कुछ लोग कंफ्यूजन पैदा करना चाहते हैं

मंत्री सम्राट चौधरी ने कहा कि औरंगाबाद में भाजयुमो के कार्यक्रम में दिये उनके बयान को आधार बनाया गया. उनके उस भाषणमें सरकार के कामकाज पर कोई सवाल नहीं खड़ा किया गया। सम्राट चौधरी ने कहा कि हमारे बयान का गलत अर्थ निकालकर कंफ्यूजन पैदा करने की कोशिश की जा रही है। जो लोग कंफ्यूजन पैदा करने की कोशिश कर रहे उन्हें पूरा भाषण सुनना चाहिए। हमारे भाषण का कुछ पार्ट को सुनकर गलत अर्थ लगाया जा रहा कि हमने एनडीए सरकार को कटघरे में खड़ा किया है। जबकि यह सच्चाई नहीं है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही पंचायती राज विभाग में त्रिस्तरीय पंचायती राज व्यवस्था का कार्यकाल खत्म होने पर शासी समिति गठित करने का एतिहासिक निर्णय हुआ। इसके अलावे कई महत्वपूर्ण निर्णय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में लिये गये। उन्होंने कहा कि आज मुख्यमंत्री से मेरे बारे में जो सवाल पूछा गया वो सरासर असत्य,मनगढ़ंत व काल्पनिक है.मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए एकजुट है. बिहार में लंबे समय से विकास कार्य किए जा रहे हैं. पंचायती राज विभाग में भी कई बड़े फैसले मुख्यमंत्री जी के नेतृत्व में ही लिए गए हैं.

सरकार चलाने में कोई दिक्कत नहीं-नीतीश

बता दें, औरंगाबाद में भाजयुमो प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में पंचायती राज मंत्री सम्राट चौधरी केएक बयान पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा है कि सरकार में कहीं कोई परेशानी नहीं है। उन्होंने कहा की बिहार में गठबंधन इतने दिनों से चल रहा है. गठबंधन में कोई दिक्कत नहीं है.  उन्होंने कहा की कोई दिक्कत है तो उनको अपने पार्टी के नेताओं से बात करनी चाहिए. बताते चलें की औरंगाबाद में आयोजित भाजयुमो के प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में पंचायती राज मंत्री सम्राट चौधरी ने अपने भाषण में कहा था की गठबंधन की सरकार चलाना मुश्किल होता है. 


Find Us on Facebook

Trending News