बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

माफिया को उल्टा लटकाने के गृह मंत्री के बयान का मंत्री विजय चौधरी ने किया समर्थन, कहा अपराध के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की नीति पर चलती है नीतीश सरकार

माफिया को उल्टा लटकाने के गृह मंत्री के बयान का मंत्री विजय चौधरी ने किया समर्थन, कहा अपराध के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की नीति पर चलती है नीतीश सरकार

GAYA : पटना के पालीगंज में कल गृह मंत्री अमित शाह द्वारा लालू प्रसाद यादव एवं उनके परिवार के ऊपर जमकर हमला किया गया। जिसके बाद नेताओं ने अपनी प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया है। अमित शाह द्वारा पालीगंज में अपने संबोधन में कहा गया कि भूमाफियाओं, शराब माफिया, बालू कारोबार करने वाले लोगों को उल्टा लटका कर सीधा कर दिया जायेगा।

गृह मंत्री के इस बयान को लेकर बिहार के शिक्षा मंत्री विजय चौधरी ने कहा कि इसमें गलत क्या है। जमीन के बदले कोई नौकरी देता है तो कोई नई बात तो अमित शाह ने कहीं नहीं है। यह मामला तो पहले से न्यायालय में चल रहा है। उन्होंने तो सिर्फ इसका जिक्र किया कोई नई बात नहीं है। 

चाहे जमीन से जुड़े लोग हो शराब से जुड़े लोग हो या फिर शिक्षा से जुड़े लोग हो कहीं भी किसी चीज से काम करने वाले माफिया या षड्यंत्र करने वाले लोग के खिलाफ कार्रवाई करना और अपराध के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की नीति यह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सरकार की पहली विशेषता है।

विजय चौधरी ने कहा की जब गृह मंत्री अमित शाह ने कहा है तो हमें पूरी उम्मीद है कि इन सब चीजों में केंद्र की मदद से और ज्यादा प्रभावकारी ढंग से सफल हो पाएंगे। उन्होंने राजद नेता सुभाष यादव के घर पर ईडी के छापेमारी में कहा की जहां पर ईडी को जानकारी होती है वहां पर कार्रवाई करते हैं।

गया से मनोज की रिपोर्ट

Suggested News