बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में कारवाने इतेहाद कार्यक्रम में पहुंचे मंत्री श्रवण कुमार और जमा खान, बीजेपी पर किया जमकर हमला

नवादा में कारवाने इतेहाद कार्यक्रम में पहुंचे मंत्री श्रवण कुमार और जमा खान, बीजेपी पर किया जमकर हमला

NAWADA : नवादा में कारवाने इतेहाद व भाईचारा के कार्यक्रम में ग्रामीण विकास के मंत्री श्रवण कुमार, मंत्री जमा खान व अन्य कई नेताओं का आगमन तकिया पर मोहल्ले में हुआ है। जहां ग्रामीण विकास मंत्री का स्वागत जदयू के पूर्व विधायक कौशल यादव ने किया है। मंच पर आते ही मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री हिंदू मुस्लिम सिख ईसाई सब को लेकर चले और भाईचारा के साथ बिहार में विकास की भी रफ्तार बढ़ी है।

 

वहीं दूसरी ओर उन्होंने कहा की मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जनगणना करवा रहे और इस जनगणना को रोकने के लिए भाजपा ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा भी खटखटा लिया हैं। लेकिन बिहार के सीएम नीतीश कुमार को सुप्रीम कोर्ट के हरी झंडी मिल गई है। बीजेपी वाले देश में सांप्रदायिकता भड़का कर अपना वोट बैंक बनाने की कोशिश कर रहे हैं। 

वही मंत्री जमा खान ने कहा कि हमारे नेताओं ने हम लोगों के लिए और पूरे देश की समाज की एकता बिहार की धरती से पूरे देश की विपक्ष नेताओं को एकजुट किया है। आने वाले समय में जुमला बाजी सरकारों को उखाड़ कर फेंक दिया जाएगा। वहीं पूर्व विधान पार्षद सलमान राजीव ने कहा कि 2005 से सीएम नीतीश कुमार ने बिहार में विकास की रफ्तार बढ़ाई है। आज हर घर में नल जल योजना पहुंची है। 

उन्होंने कहा की हिंदू मुस्लिम की एकता को बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने हीं बना कर रखा है। हम लोगों को भाई चार बनाकर रखना है और आने वाले 2024 के चुनाव में भाजपा को सरकार से हटा देना है। वही इस कार्यक्रम में कई नेताओं ने बीजेपी पर जोरदार हमला किया है। कहा की भारतीय जनता पार्टी बेरोजगारी, महंगाई और सांप्रदायिकता चरम पर है। इस मौके एमएलसी खालिद अनवर, उपाध्यक्ष विनय यादव, वह जदयू के कई वरिष्ठ नेता उपस्थित थे।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Suggested News