बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में सब्जी लेने घर से निकली नाबालिग हुई लापता, परिजनों ने गलत नियत से अपहरण का दर्ज कराया मामला

मुजफ्फरपुर में सब्जी लेने घर से निकली नाबालिग हुई लापता, परिजनों ने गलत नियत से अपहरण का दर्ज कराया मामला

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर के सदर थाना क्षेत्र से सब्जी लेने निकली एक नाबालिग किशोरी के अपहरण का मामला सामने आया है। परिजनों में किसी अनहोनी की आशंका को लेकर बेचैनी बढ़ रही है। आपको बताते चले की पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले का है। जहां की रहने वाली एक नाबालिग किशोरी 16 दिसंबर को अपने घर से भगवानपुर चौक पर सब्जी लेने निकली थी। 

काफी देर बाद तक जब किशोरी सब्जी लेकर अपने घर वापस नहीं आई। तब परिजनों की बेचैनी बढ़ने लगी। जिसके बाद परिजनों के द्वारा किशोरी की काफी खोजबीन की गई। लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल पाया। इसी बीच किशोरी के परिजनों को सूचना प्राप्त हुई की वैशाली जिले के रहने वाला रौशन कुमार जो सदर थाना क्षेत्र के यादव नगर मोहल्ला में रहता है। वह अपने परिवार वालों के साथ मिलकर गलत नीयत से किशोरी का अपहरण कर लिया है।

जानकारी मिलने के बाद किशोरी के परिजनों ने वैशाली जिले के रहने वाले रौशन कुमार और उसके परिजनों पर किशोरी के अपहरण का प्राथमिकी सदर थाने में दर्ज कराया है।

पूरे मामले को लेकर सदर थाना अध्यक्ष कुंदन कुमार ने फोन पर बातचीत के दौरान बताया कि प्रथम दृष्टि मामला प्रेम प्रसंग का प्रतीत हो रहा है। वही किशोरी के परिजनों के द्वारा अपहरण का आवेदन प्राप्त हुआ है। आवेदन मिलते ही मामले में प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है और जल्द ही किशोरी को बरामद कर लिया जाएगा। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News