लालू की मजलिस पर JDU ने झारखंड सरकार को घेरा, कहा- अब तो कैदी नंबर 3351को सही ठिकाने होटवार जेल भेजिए

लालू की मजलिस पर JDU ने झारखंड सरकार को घेरा, कहा- अब तो कैदी नंबर 3351को सही ठिकाने होटवार जेल भेजिए

पटना : चारा घोटाला में सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव के दरबार सजाने को लेकर अब नया खुलासा हुआ है. लालू यादव चारा घोटाला में दोषी पाए जाने के बाद होटवार जेल भेजे गए लेकिन तबियत खराब होने की वजह से उनका रिम्स में भर्ती हैं. लेकिन बिहार में विधानसभा चुनाव का अखाड़ा सजने के बाद रांची के रिम्स में नियमों की धज्जियां उड़ाकर नेताओं से मुलाकात और चुनावी समीकरण तैयार करने के मामले में अब झारखंड सरकार ने भी यह मान लिया है कि लालू यादव नियमों को तोड़ रहे हैं.

हेमंत सोरेन जी देख लीजिए
बिहार सरकार के मंत्री नीरज कुमार ने आज प्रमाण के साथ झारखंड की हेमंत सरकार पर हमला किया है. मंत्री नीरज कुमार ने ट्वीट कर लिखा है कि देख लीजिए हेमंत सोरेन जी, आप कैदी नंबर 3351 की करतूतों पर पर्दा डालते रहे,और आपके अधिकारी ने आपको आईना दिखा दिया. अब और कितना प्रमाण चाहिए आपको ! सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव के साथ न्याय कर उनको उनके कारनामे के अनुरूप उचित स्थान होटवार वापस भेजिए। नीरज कुमार ने कहा है कि लालू यादव को कानून का संरक्षण मिल रहा है. 

दरअसल, लालू की राजनीतिक कार्यकर्ताओं से लगातार हो रही मुलाकात पर जेल के आईजी ने संज्ञान लेते हुए डीसी को पत्र लिखा था. पत्र में जेल आईजी बीरेंद्र भूषण ने कहा था कि लालू यादव जेल मैनुअल का लगातार उल्लंघन कर रहे हैं. पत्र में लालू की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों पर भी जेल मैनुअल के उल्लंघन का आरोप लगाया गया था. इसको लेकर मजिस्ट्रेट की नियुक्ति करने को कहा गया था.

Find Us on Facebook

Trending News