16 और 17 अक्टूबर को Mirchi Dandiya Night में धमाल मचाने को हो जाएं तैयार

N4N Desk: नवरात्र के मौके पर, पंडाल से लेकर पटना के रोड तक सज कर तैयार है. तो आप किसका इंतज़ार कर रहे हैं. रेडियो मिर्ची आपके नवरात्र को और भी खूबसूरत बनाने के लिया ला रहा 'Mirchi Dandiya night' जहाँ आप अपने परिवार और दोस्त के साथ धमाल मचा सकते हैं. पिछले कई सालों से रेडियो मिर्ची डांडिया नाइट्स के माध्यम से आपको एंटरटेन कर रहा है और एक बार फिर डांडिया नाइट्स लेकर हाज़िर है. 

16 और 17 October 2018 को रेडियो मिर्ची Maharaja garden में डांडिया नाइट्स का रंगारंग कार्यक्रम आयोजित करने वाला है. मिर्ची के इस कार्यक्रम मशहूर सेलिब्रिटी भी शिरकत करने वाले हैं. निमकी मुखिया की स्टार कलाकार भूमिका गुरुंग जिसने अपने बिहारी स्टाइल से सबको अपना फैन बनाया है वो 16 अक्टूबर को कार्यक्रम में शिरकत करने वाली है. वहीं दूसरी तरफ स्वेडिश ग्रीक मूल की अभिनेत्री एली एवराम, जो बॉलीवुड में भी कार्यरत हैं, 17 अक्टूबर को डांडिया में आपका साथ निभाएंगी.

दोस्त और परिवार के साथ नवरात्र का आनंद उठाने का इससे अच्छा मौका आपको नहीं मिलेगा। तो जल्द अपने टिकट्स खरीदे और कमर कस ले धमाल मचाने के लिए. पास के डिटेल्स निचे दिए गए हैं 

पास डिटेल्स: 

300 अकेले व्यक्ति के लिए 

600 जोड़ी के लिए 

1000 परिवार के लिए 

1500 ग्रुप के लिए 

आप अपने टिकट्स ऑनलाइन BOOK MY SHOW से भी ले सकते हैं और कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं.  Youthellennium इस कार्यक्रम के इवेंट पार्टनर होंगे। 



Find Us on Facebook

Trending News