बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पिता के लिए ईडी दफ्तर के बाहर बैठी मीसा भारती के लिए नीतीश कुमार अब भी चाचा, कह दी बड़ी बात

पिता के लिए ईडी दफ्तर के बाहर बैठी मीसा भारती के लिए नीतीश कुमार अब भी चाचा, कह दी बड़ी बात

PATNA : जमीन के बदले नौकरी घोटाले में आज राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद से पटना के ईडी कार्यालय में पूछताछ की जा रही है। बताया जा रहा है कि यह पूछताछ लगभग सात से आठ घंटे से भी ज्यादा चली  है। ऐसे में पिता की तबीयत की चिंता को लेकर बड़ी बेटी मीसा भारती दफ्तर के बाहर बैठ गई हैं। इस दौरान उन्होंने बीते दिनों बिहार की सियासत में जो भी हुआ उसको लेकर NEWS4NATION के साथ खुलकर बात की। मीसा भारती ने कहा कि बिहार में भले ही हमारी सरकार चली गई हो, लेकिन नीतीश कुमार अब भी हमारे चाचा हैं और इस प्रदेश के मुख्यमंत्री भी हैं।

राज्यसभा सांसद ने कहा कि मैं समझ नहीं पा रही हूं कि वह क्यों ऐसा करते हैं, क्यों करते हैं। मीसा भारती ने कहा कि बिहार की जनता भी यह जानना चाहती है। और 17 साल में जो काम नहीं हुआ, वह 17 महीने में हुआ। साढ़े चार लाख नौकरियां देना देश में कहीं भी नहीं हुआ है। प्रधानमंत्री मोदी जी ने भी दो करोड़ नौकरी देने की बात कही थी,लेकिन वह नहीं दे पाए।

काम नहीं करने देने का आरोप पर दिया जवाब

मीसा भारती ने चाचा नीतीश कुमार के काम नहीं करने देने के आरोपों का जवाब देते हुए कहा कि 17 साल वह डबल इंजन की सरकार के साथ रहे, तब भी उतना काम नहीं हुआ। फिर चाहे नौकरी देने की बात हो या पर्यटन को लेकर किए गए काम हो। मेरे भाई तेजस्वी ने युवाओं के लिए जो काम किया है, उससे भाजपा और जदयू को डर था, इसलिए उन्होंने इस पूरे राजनीति को अंजाम दिया।

ईडी के खिलाफ जताई नाराजगी

मीसा भारती ने इस दौरान ईडी की पूछताछ पर सवाल उठाते हुए कहा कि मेरे पिता की उम्र हो चुकी है, ऐसे में सात-आठ घंटे तक उनसे पूछताछ के लिए बैठाए रखना कहीं से भी सही नहीं है। अंदर क्या हो रहा है, इसके बारे में भी कोई जानकारी नहीं दे रहे। अगर कुछ सवाल बाकी है तो अगली बार पूछताछ के लिए बुला सकते हैं।

Suggested News