बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेज प्रताप यादव के साथ वाराणसी के होटल में हुई बदसलूकी, होटल प्रबंधन के खिलाफ पुलिस में शिकायत

तेज प्रताप यादव के साथ वाराणसी के होटल में हुई बदसलूकी, होटल प्रबंधन के खिलाफ पुलिस में शिकायत

पटना. बिहार सरकार में मंत्री तेज प्रताप यादव के साथ वाराणसी में एक होटल प्रबंधन द्वारा बदसलूकी करने का मामला सामने आया है. इसे लेकर तेज प्रताप की ओर से वाराणसी के सिगरा थाना में शिकायत की गई है. इसमें होटल प्रबंधन पर बिना अनुमति उनके कमरे को खोलने और  एक अन्य कमरे में रखा सामान बिना सूचना के निकालकर रिशेप्शन पर रखने की बात की गई है. 

तेज प्रताप यादव वाराणसी के दौरे पर हैं. वे वाराणसी के आर्केडिया होटल के रूम नंबर 206 में ठहरे थे. वहीं उनके निजी सहायक और सुरक्षाकर्मी रूम नंबर 205 में थे. तेज प्रताप वाराणसी के अस्सी घाट पर गए और बाद में नौकायन करते हुए गंगा आरती के दर्शन को निकल गए. रात 11 बजे जब वे लौटकर आए तो होटल का दृश्य देखकर दंग रह गए. उनके रूम नंबर 205 से सामान निकालकर रिशेप्शन पर रख दिया गया था. 

साथ ही तेज प्रताप के कमरे को भी बिना बताए खोला गया था. इसे लेकर अब तेज प्रताप की ओर से थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है. उन्होंने पुलिस से होटल के खिलाफ तत्काल कार्रवाई करने की मांग की है. 

इस बीच होटल प्रबंधन की ओर से कहा गया है कि बुकिंग का समय खत्म हो गया था. साथ ही तेज प्रताप या उनके सहयोगियों के साथ किसी प्रकार की बदसलूकी और दुर्व्यवहार की कोई घटना नहीं हुई है. 

Suggested News