बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शादी वाले घर में ऑटो पार्किंग को लेकर बदमाशों ने दुल्हन से की मारपीट, टूटी नाक, दो दिन बाद आनेवाली है बारात

शादी वाले घर में ऑटो पार्किंग को लेकर बदमाशों ने दुल्हन से की मारपीट, टूटी नाक, दो दिन बाद आनेवाली है बारात

NAWADA : बिहार के नवादा जिले के नक्सल प्रभावित इलाका में ई -रिक्शा हटाने को लेकर हुई विवाद हो गया है। जहां जमकर खूनी संघर्ष देखने को मिला है और दुल्हन सहित चार लोगों के साथ बदमाशों ने मारपीट की घटना को अंजाम दिया है। जिसमें शादी से 2 दिन पहले ही दुल्हन की नाक टूट गई है और जख्मी हालत में सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

मामला जिले के गोविंदपुर डीह पर मामूली विवाद को लेकर चार लोगों के साथ मारपीट की गई। जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। घायलों में नरेश यादव, पत्नी जाशो देवी, पुत्री विमल कुमारी एवं मालती देवी शामिल है। जख्मी नरेश यादव ने बताया कि घर में मेरी बेटी की शादी थी। 15 जुलाई को बारात आने वाली है। पड़ोसी का एक व्यक्ति मेरे घर के दरवाजे के पास ई-रिक्शा लगाता था। घर में शादी होने के कारण उसे दरवाजे के पास ई-रिक्शा लगाने से मना किया। इसी को लेकर विवाद हुआ जिसके बाद चार लोगों के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया है। 

फिलहाल घायलों का इलाज सदर अस्पताल में जारी है। घायलों ने आरोप लगाया कि मेरे घर में इस समय शादी का माहौल था और घर में सब कुछ खुशी-खुशी की जा रही थी लेकिन अचानक गांव के बदमाशों ने 10 -12 की संख्या में मारपीट की घटना को अंजाम दिया है। जहां मेरी बेटी की नाक टूट गई है। 

पिता ने बताया कि जब हम लोगों ने बदमाशों को ई रिक्शा हटाने के लिए कहा था तो शादी नहीं होने की धमकी दी और मारपीट शुरू कर दी। मारपीट की घटना की जानकारी स्थानीय थाना पुलिस को दे दी गई है और जख्मी बच्ची और अन्य परिवारों को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज किया जा रहा है। 

REPORT - AMAN SINHA

Suggested News