बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया में बदमाशों ने ठेकेदार से मांगी 20 लाख रूपये की रंगदारी, नहीं देने पर घर पर की ताबड़तोड़ फायरिंग

गया में बदमाशों ने ठेकेदार से मांगी 20 लाख रूपये की रंगदारी, नहीं देने पर घर पर की ताबड़तोड़ फायरिंग

GAYA : गया में अपराधियों को 20 लाख रूपये की रंगदारी नहीं मिलने पर ठेकेदार के घर पर चढ़कर की गोलीबारी तथा तोड़फोड़ की गयी है। जिसमें ठेकेदार और उनके परिजन बाल बाल बच गए हैं। वही पुलिस मामले के छानबीन में जुटी है। घटना गया जिले के मेडिकल थाना क्षेत्र के घुटिया पंचायत की है। 

इस संदर्भ में ठेकेदार सुनील कुमार ने बताया कि चिरैयाटाड़ मुहल्ले के रहने वाला मंटू यादव के बेटा रामबाबू 5 तारीख को मेरे मोबाइल पर फोन कर हमे धमकी  देते हुए कहा कि हमे 20 लाख रुपया दो नही तो जान से मार देगे। जब हमने पैसा नही दिया तो कल रात करीब 12 बजे करीब हथियार से लैस करीब एक दर्जन अपराधी मेरे घर पर आए और अंधाधुध गोली चलाते हुए मेरे घर का दीवार फांद कर मेरे घर में तोड़फोड़ करने लगे। जब हमने हल्ला किया तो मेरे गांव के लोग जुट गए और गांव वालो को देख रामबाबू सहित सभी अपराधी दीवार फांद कर चारपहिया वाहन से भागने लगे।

इस बीच गांव वालों ने खदेड़कर एक अपराधी जिसका नाम सुबोध कुमार है। उसे पकड लिया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया। जबकि बाकी अपराधी भाग निकले। उन्होंने यह भी बताया कि जिस वाहन से अपराधी आए थे। उस वाहन में गोली और शराब था। जिसे पुलिस ने  जप्त कर लिया। उन्होंने पुलिस प्रशासन से सुरक्षा की गुहार लगाते हुए अभिलंब अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की है। 

वही घटनास्थल पर मौजूद मेडिकल थाना के एसआई सुमन कुमार ने बताया कि हमे सूचना थी की सुनील कुमार के घर पर रात्रि में अपराधियों के द्वारा गोलीबारी की गई है। इस मामले में पुलिस एफआइआर कर उचित करवाई करते हुए जो घटना में शामिल अपराधी है पुलिस उसे जल्द से जल्द गिरफ्तार करेगी।

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट

Suggested News