बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

BREAKING NEWS

पटना में महिला पर बदमाशों ने की दो राउंड फायरिंग, पीड़िता ने थाने में दर्ज कराई शिकायत

पटना में महिला पर बदमाशों ने की दो राउंड फायरिंग, पीड़िता ने थाने में दर्ज कराई शिकायत

PATNA : मसौढ़ी नगर के पालीमोड़ स्थित यादवनगर में बीते शुक्रवार की रात दो नकाबपोश युवकों ने घर के बाहर बैठी एक महिला के उपर दो राउंड गोली चला दी।महिला ने भागकर घर में घुस दरवाजा बंद करते हुये किसी तरह से अपनी जान बचायी। इधर महिला के बच जाने के बाद दोनों युवकों ने गाली गलौज करते हुये उसके घर पर जमकर ईट पत्थर बरसाई ,जिससे घर के कई खिड़की के शीशे टूट गये। 

इधर मुहल्ले के लोगों द्वारा पुलिस को दी गयी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन करते हुये महिला से पूछताछ की। पूछताछ में महिला सह योगेन्द्र प्रसाद की पत्नी ललिता देवी ने बताया कि शुक्रवार की सुबह मेरे छत से पानी नाली के माध्यम से सड़क पर गिर रहा था। इसी दौरान मेरे पड़ोसी विजेन्द्र यादव के पुत्र प्रेमचन्द कुमार ने गाली गलौज करते हुये समझा देने की धमकी दी थी।

ललिता देवी ने पुलिस को बताया कि उनके द्वारा दी गयी धमकी को हमने नजरअंदाज कर दिया। इस बीच शुक्रवार की रात करीब साढे आठ बजे दो युवक जिनकी उम्र करीब बीस से पच्चीस के बीच होगी,दोनों में से एक ने अपने चेहरे को गमछा से ढंक रखा था ,जबकि एक ने अपने चेहरे पर काले रंग का मास्क लगा रखा था।  

अचानक घर के पास आकर गाली गलौज देना शुरू कर दिये। ललिता ने बताया कि उस वक्त वह घर के बाहर ही बैठी हुयी थी। दोनों युवक को गाली गलौज देते देख वह भागकर घर में जाना चाही।  इसी बीच दोनों ने कमर से पिस्तौल निकाल मेरे उपर गोली चला दी। गनीमत था कि गोली महिला को नही लगी और वह भागकर घर का दरवाजा बंद कर ली। बताया जाता है कि पुलिस प्रेमचन्द कुमार के घर पर पूछताछ के लिये गयी थी।  लेकिन वह पुलिस को घर में नही मिला। इधर पुलिस ने बताया कि छानबीन की जा रही है। इस संबंध में पुलिस अपनी ओर से अनुसंधान कर रही है। अनुसंधान के बाद आगे की कारवाई बिधि सम्मत सुनिश्चित की जायेगी।

पटना से सुजीत की रिपोर्ट

Suggested News