वैशाली में फिर युवती से बदमाशों ने किया गैंगरेप, पीड़िता के पति और ग्रामीणों को भेजा अश्लील वीडियो, एसपी ने कार्रवाई का दिया आदेश

वैशाली में फिर युवती से बदमाशों ने किया गैंगरेप, पीड़िता के पति और ग्रामीणों को भेजा अश्लील वीडियो, एसपी ने कार्रवाई का दिया आदेश

VAISHALI : जिले में एक बार फिर से युवती से गैंग रेप के बाद वीडियो वायरल करने का मामला सामने आया है। मामला जंदाहा थाना क्षेत्र के एक गांव का बताया जा रहा है। बदमाशों ने अश्लील वीडियो बनाकर पीड़िता के पति और ग्रामीणों के मोबाईल पर भी भेज दिया है। 


वीडियो वायरल होने के बाद पीड़िता ने दो लोगों पर जबरन दुष्कर्म के बाद वीडियो वायरल करने का आरोप लगाया है। वहीँ उसने बताया की इस मामले को लेकर तीन महीने से पुलिस भी कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। अब जिले के एसपी ने एफआईआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई का आदेश दिया है। 

वही हाजीपुर में एक कार्यक्रम में शामिल होने आए बीजेपी नेत्री और बिहार सरकार की पूर्व उप मुख्यमंत्री रेनू देवी ने नीतीश सरकार पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि यह सरकार का जंगलराज 3 है। इसमें महिला पुरुष और बच्चे कोई भी सुरक्षित नहीं है। उन्होंने वैशाली जिले में 3 महिलाओं के साथ सामूहिक दुष्कर्म के मामले पर कहा कि अगर कार्रवाई नहीं हुई तो आंदोलन किया जाएगा। महिला सशक्तिकरण का ढोल पीटने वाले लोग जो कहते हैं कि मैं महिलाओं का सम्मान करता हूं। उनके सामने जो हमारे बेटियों का गैंगरेप हो रहा है। उसमे आज तक जब पुलिस आवेदन नहीं ले रही है तो उसको क्या इंसाफ मिलेगा और इस तरह की तीन तीन लड़कियां वैशाली जिले के क्षेत्र में है। जिनके साथ रेप हुआ है। 

रेणु देवी ने आगे कहा की उनका अगर सरकार ध्यान नहीं देती है और काम नहीं करते हैं तो उस पर हम बड़ा आंदोलन कर सकते हैं। मुझे जंदाहा से जो जानकारी मिली है वहां की महिला का एफआईआर दर्ज नहीं हुआ। आखिर क्यों नहीं हुआ, किस कारण से नहीं हुआ। यह सरकार को बताना होगा। किसने उसका वीडियो वायरल किया और कितने लोगों ने गैंगरेप किया। यह सरकार को जवाब देना होगा कि वह सब क्यों नहीं पकड़े गए। 

वैशाली से राजकुमार की रिपोर्ट   

Find Us on Facebook

Trending News