BIHAR CRIME NEWS : फिरौती नहीं मिलने पर बदमाशों ने की 8 साल के बच्चे की हत्या, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

BIHAR CRIME NEWS : फिरौती नहीं मिलने पर बदमाशों ने की 8 साल के बच्चे की हत्या, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

KAIMUR : कैमूर में इन दिनों चोरी और हत्या जैसे अपराध की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। आए दिन कहीं ना कहीं आरोपियों द्वारा चोरी हत्या जैसी अपराधिक घटनाओं अंजाम दिया जा रहा है। ताजा मामला मोहनिया का है जहां एक आरोपी ने रुपए की फिरौती नहीं मिलने पर 8 साल के बच्चे को अपहरण करने के बाद पहले जहर खिलाया। फिर उसके बाद कपड़ा से गला दबाकर हत्या कर दिया। बताया जाता है कि बच्चे के माता-पिता से पैसे ऐंठने के लिए आपसी जलन में बच्चे को अपहरण कर इस जघन्य हत्या की घटना को अंजाम दिया गया।

इस घटना की सूचना पुलिस को मिली कि भभुआ रोड से एक बच्चे का अपहरण हो गया है। जिसकी सूचना पुलिस अधीक्षक को मिलने पर उनके द्वारा अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी मोहनिया के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। जिसमें थाना अध्यक्ष डी आई यू तथा अन्य पदाधिकारी कर्मी को गिरफ्तारी हेतु शामिल किया गया। पुलिस ने टीम गठन करने के बाद छापेमारी करते हुए एक आरोपी अविनाश कुमार यादव को गिरफ्तार कर जब गहनता से पूछताछ किया तो उसने अपना जुर्म कबूल लिया। पुलिस ने आरोपित के पास से एक मोबाइल, मृत बच्चे का चप्पल, रुमाल, कंप्यूटर टंकीत पत्र एवं टंकण में प्रयुक्त सीपीयू प्रिंटर इत्यादि बरामद किया है।


घटना के संबंध में मोहनिया डीएसपी फैज अहमद खान ने बताया की एक बच्चे की हत्या करने की सूचना मिली। पुलिस की एक टीम बनाकर एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया। आरोपित ने पूछताछ के क्रम में अपना जुर्म कबूलते हुए बताया कि पैसे तथा परिवार से ईर्ष्या को लेकर मैंने टाफी खिलाने के बहाने बच्चे को अपहरण कर हत्या कर दिया। वही पुलिस ने बच्चे का शव बरामद कर परिवार को अंतिम संस्कार करने के लिए सौंप दिया है। जबकि गिरफ्तार आरोपी को जेल भेजा जा रहा है।

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News