बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दिनदहाड़े बदमाशों ने लूटा 2 करोड़ का सोना और 2 लाख रुपया, थाना से महज 200 मीटर की दूरी पर अपराधियों ने मचाया तांडव...

दिनदहाड़े बदमाशों ने लूटा 2 करोड़ का सोना और 2 लाख रुपया, थाना से महज 200 मीटर की दूरी पर अपराधियों ने मचाया तांडव...

SHEKHPURA: बिहार में अपराधिक घटनाएं चरम पर है। राज्य में लूट, हत्या, चोरी डकैती आम हो गई है। बेखौफ अपराधी आए दिन अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला शेखपुरा का है। जहां जिला के बरबीघा थाना से महज 200 मीटर दूरी पर स्थित आशीर्वाद गोल्ड लोन लिमिटेड बैंक से लुटेरों ने दिनदहाड़े बदमाशों ने हथियार के बल पर दो करोड़ का सोना और दो लाख रुपए लूट लिया। 

घटना के बाद बैंक कर्मियों ने इस बात की जानकारी बरबीघा थाना को दिया। जिसके बाद बरबीघा थाना की टीम बैंक पहुंची और छानबीन में जुट गई है। बैंक के असिस्टेंट मैनेजर विकास कुमार ने बताया कि आधा दर्जन की संख्या में बैंक लुटेरे आए और पहले गोल्ड लोन लेने के बारे में पूछा फिर थोड़ी देर बाद बैंक में काम कर रहे तीनों कर्मचारियों को गन पॉइंट पर ले लिया।

अपराधी करीब 20 मिनट तक एक-एक कर सभी स्टाफ के साथ मारपीट करते हुए गन पॉइंट के बल पर तिजोरी को खुलवाकर पांच किलो सोना जिसका कीमत  लगभग 2 करोड़ रूपया और नगद लूट कर फरार हो गए। 

उन्होंने बताया कि बैंक में रखा सारा सोना ग्राहकों का था जो 228 पैकेट में अलग-अलग रखा गया था। जिसमें से 224 पैकेट लुटेरा लेकर फरार हो गया। एसपी कार्तिकेय शर्मा ने बताया कि पुलिस मामले की जांच में जुट गई है ।



Suggested News