बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज में हथियार के बल पर ज्वेलरी दुकान से बदमाशों ने लूटे 7 लाख के गहने, विरोध करने दुकानदार को पीटकर किया जख्मी

गोपालगंज में हथियार के बल पर ज्वेलरी दुकान से बदमाशों ने लूटे 7 लाख के गहने, विरोध करने दुकानदार को पीटकर किया जख्मी

GOPALGANJ :  जिले के फुलवरिया थाना क्षेत्र के बथुआ बाजार पर बाइक सवार बदमाशों ने आभूषण दुकान में दिनदहाड़े लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है। वही इसका विरोध करने पर आभूषण दुकानदार को गोली मार कर जख़्मी कर दिया और आसानी से हथियार लहराते फ़रार हो गए। वही अपने बेटे को बचाने और हमलावरों को पकड़ने की कोशिश करने पर पिस्टल के बट से उसके सिर पर हमला कर दिया। जिससे दोनों बाप बेटा जख़्मी हो गए। 


फिलहाल इस घटना के बाद स्थानीय लोगों की मदद से तत्काल ईलाज के लिए दोनों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहाँ डॉक्टर के देख रेख में ईलाज चल रहा है। वही सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। जख्मियों में जगदीश जी प्रसाद व प्रमोद प्रसाद शामिल है।

घटना के संदर्भ में बताया जाता है की फुलवरिया थाना क्षेत्र के बथुआ बाजार निवासी जगदीश प्रसाद अपने मकान में ही ज्वेलर्स की दुकान अपने बेटे प्रमोद प्रसाद के साथ चलाते है। रोज की तरह शनिवार को भी वह दुकान खोल कर बैठे थे। तभी  तीन मोटरसाइकिल पर सवार छः की संख्या में पहुंचे बदमाशो ने आभूषण दुकान पर धावा बोल दिया और गन पॉइंट पर दुकान में रखे आलमीरा से करीब सात लाख के आभूषण लूट लिए। जब इसका विरोध प्रमोद जी प्रसाद ने किया तो बदमाशो ने गोली मार दी। जिससे वह जख़्मी हो गए। वही उसके पिता जगदीश जी प्रसाद को पिस्टल के बट से सिर पर हमला कर दिया और पिस्टल लहराते हुए मौके से फरार हो गए। 

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मौके से एक खोखा बरामद कर बदमाशो के गिरफ्तारी व मामले की जांच में जुट गई है। इस सन्दर्भ में हथुआ एसडीपीओ नरेश कुमार ने बताया कि तीन मोटरसाइकिल पर 6 बदमाश पहुंचे थे। कुछ हेलमेट लगाए थे। कुछ बिना नकाब व हेलमेट के थे। फिलहाल बदमाशो के बारे में पता लगाया जा रहा है। जल्द ही सभी बदमाशो को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। फिलहाल इस घटना के बाद व्यवसाइयों ने आक्रोशित होकर दुकान बंद कर दिए और आगजनी कर विरोध प्रदर्शन कर बदमाशो की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की।

गोपालगंज से नवाब अहमद की रिपोर्ट 

Suggested News