बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : भाजपा विधायक के पेट्रोल पम्प के मैनेजर से बदमाशों ने लूटे ढाई लाख रूपये, इलाके में मचा हड़कंप

BIHAR NEWS : भाजपा विधायक के पेट्रोल पम्प के मैनेजर से बदमाशों ने लूटे ढाई लाख रूपये, इलाके में मचा हड़कंप

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में अपराधियों का मनोबल सातवें आसमान पर है। पुलिस अपराधियों पर सख्ती बरतने को लेकर चाहे जितने भी अभियान चला ले। लेकिन अपराधियों का मनोबल कम होता हुआ नहीं दिख रहा है। ताजा मामला मुजफ्फरपुर जिले के गायघाट थाना क्षेत्र का है। जहां एक बार फिर अपराधियों ने औराई के भाजपा विधायक के पेट्रोल पंप के मैनेजर से हथियार के बल पर ढाई लाख रुपए लूट की वारदात को अंजाम दिया है। जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। 

घटना की सूचना मिलते ही गायघाट थाना अध्यक्ष मोनू कुमार दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंच मामले की जांच में जुट गए हैं। आपको बताते चले कि पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के गायघाट थाना क्षेत्र के जारंग में स्थित शिव कृष्ण फ्यूल पेट्रोल पंप की है। जहां से पेट्रोल पंप के मैनेजर शंभू कुमार सहनी जो मूल रूप से मनियारी थाना क्षेत्र के शाहपुर मरीचा के रहने वाले हैं और उक्त पेट्रोल पंप पर तकरीबन 13 वर्षों से कार्यरत है। आज तक़रीबन 12,20 बजे पेट्रोल पंप का कैश लेकर बोचहा स्थित एसबीआई के ब्रांच में जमा करने जा रहे थे।

जैसे ही गायघाट थाना क्षेत्र के बेरुआ डीह फ्लाईओवर के समीप रेला ढाला के पास जैसे ही पहुंचे। तभी दो बाइक सवार चार अपराधियो ने इनके गाडी को ओवरटेक कर रोक लिया और मैनेजर के माथे पर पिस्टल सटा दिया। साथ ही गाड़ी में रखे ढाई लाख रूपए लेकर फरार हो गया। जिसके बाद पूरे मामले की सूचना गयाघाट थाना प्रभारी को दिया गया।

सूचना मिलते ही गायघाट थाना अध्यक्ष मोनू कुमार घटनास्थल पर पहुंचे मामले की जांच में जुट गए। वही फोन पर बातचीत के दौरान गायघाट थाना अध्यक्ष मोनू कुमार ने बताया कि सूचना प्राप्त हुई थी कि जारंग स्थित शिव कृष्ण फ्यूल पंप के मैनेजर से बाइक सवार अपराधियों ने हथियार के बल पर ढाई लाख रुपए लूट लिया है। जिसके बाद घटनास्थल पर पहुंच मामले की जांच की गई। वही मामले में प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News