मोतिहारी में गैस एजेंसी के मैनेजर से बदमाशों ने लूटे 4.86 लाख रूपये, जांच में जुटी पुलिस

मोतिहारी में गैस एजेंसी के मैनेजर से बदमाशों ने लूटे 4.86 लाख रूपये, जांच में जुटी पुलिस

MOTIHARI : मोतिहारी में बेखौफ अपराधियो ने दिनदहाड़े गैस एजेंसी के मैनेजर से 4.86 लाख रुपये लूट लिए। बताया जा रहा है की की मैनेजर एजेंसी से बैंक में रुपया जमा करने जा रहा था। इसी दौरान बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया है। 


घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है की अपराधियों ने मैनेजर के बाइक में ठोकर मार दिया। जिससे मैनेजर बाइक से गिरकर जख्मी हो गया। इसके बाद अपराधी बाइक सहित रूपये लेकर फ़रार हो गए। हालाँकि अपराधी बाइक की डिक्की से रुपया निकालने के बाद कुछ दूर पर बाइक छोड़ फरार हो गए। 

बाद में ग्रामीणों के सहयोग से मैनेजर को अस्पताल पहुँचाया गया। उधर घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर जांच में जुट गई है। घटना बंजरिया थाना क्षेत्र के  NH 28 की बतायी जा रही है। नित्या गैस एजेंसी के मैनेजर के साथ लूट की घटना बतायी जा रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक नित्य गैस एजेंसी के मैनेजर हर्षवर्धन कंठ बाइक की डिक्की में रूपये रखकर बैंक ऑफ बड़ौदा में जमा करने जा रहे थे। बाइक की डिक्की में 4.86 हज़ार रुपए होने की बात मैनेजर द्वारा बताई गयी है। इसी दौरान चैलाहां गांव के समीप अपराधियो ने लूट की घटना को अंजाम दिया है। इसके बाद शंकर ढाबा के समीप डिक्की से रूपया निकालकर अपरधियों ने बाइक फेक दिया। बंजरिया पुलिस सूचना मिलते ही घटना स्थल पर पहुंचकर आसपास के दुकानों का सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी है।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News