पटना में रिटायर्ड शिक्षिका से बदमाशों ने लूटे 5 लाख रूपये, जांच में जुटी पुलिस

पटना में रिटायर्ड शिक्षिका से बदमाशों ने लूटे 5 लाख रूपये, जांच में जुटी पुलिस

PATNA : राजधानी पटना में अपराधी बेख़ौफ़ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। इसी कड़ी में आज एक रिटायर्ड शिक्षिका से बदमाशों ने करीब पांच लाख रुपए की लूट कर ली है। पूरा मामला अगमकुआं थाना क्षेत्र के ट्रांसपोर्ट नगर की बताई जा रही है। जहां पर रिटायर्ड शिक्षिका निर्मला सिंह बीते शनिवार यानी इक्कीस तारीख को शाम में अपने अर्धनिर्मित मकान के पास जैसे ही रुकी। वैसे ही अपराधियों ने उनसे रूपये लूट लिए। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए। 

घटना के सम्बन्ध में शिक्षिका निर्मला सिन्हा ने बताया कि करीब ₹500000 एसबीआई शाखा से निकालकर बेटी के साथ रिजर्व ऑटो कर बन रहे अर्धनिर्मित मकान जा  रही थी। जैसे ही जमीन के पास आकर रुकी। वैसे ही एक मोटरसाइकिल पर सवार दो लोग आए हैं और पैसे से भरे बैग को लूट कर चले गए।काफी शोर मचाने के बाद टेम्पू ड्राइवर ने उन दोनों अपराधियो का पीछा भी किया। लेकिन बदमाश भागने में कामयाब रहे। 

फिलहाल रिटायर्ड शिक्षिका थाना पहुच मामले को दर्ज कराने में लगी हुई है। हालांकि सीसीटीवी फुटेज में एक बाइक पर दो लोग बैग लेकर तेजी से भागते हुए देखे जा रहे है और उनका पीछा एक व्यक्ति करता हुआ भी दिख रहा है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है।


Find Us on Facebook

Trending News