बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

खटिया बिछा के सुतावे ला..भोजपुरी गाने पर मनचले ने की हर्ष फायरिंग, 10 वर्षीय बच्चे को लगी गोली, मौके पर मची अफरा-तफरी

खटिया बिछा के सुतावे ला..भोजपुरी गाने पर मनचले ने की हर्ष फायरिंग, 10 वर्षीय बच्चे को लगी गोली, मौके पर मची अफरा-तफरी

MOTIHARI : खटिया बिछा के सुतावे ला..भोजपुरी गाने पर मुँह में सिगरेट दबाये मनचले के हर्ष फायरिंग में एक मासूम को गोली लगी है। खुशी का माहौल मातम और अफरा तफरी में बदल गया। दरअसल तुरकौलिया थाना के बेलवा बिजलपुर गांव में एक बारात बंजरिया थाना के अजगरी गांव के लिए निकल रही थी। इस दौरान महिलाएं बिजलपुर के माई स्थान के समीप मंगल गीत के साथ परीछावन कर रही थी। परीछावन के दौरान डीजे पर भोजपुरी गीत... खटिया बिछा के सतावे ला... पर आर्केस्ट्रा की नर्तकियां नाच रही थी। 

इस बीच गांव के ही कुछ मनचले युवक मुंह में सिगरेट दबा झूम रहे थे और हर्ष फायरिंग कर रहे थे। हर्ष फायरिंग के दौरान बिजलपुर गांव के संजय पटेल के 10 वर्षीय पुत्र गुलगुल को गोली लग गई। गोली गुलगुल के पैर में लगी। गोली लगते ही खुशी का यह माहौल मातम और अफरा तफरी में बदल गया। खून से लथपथ गुलगुल को लोगों ने मोतिहारी सदर अस्पताल पहुंचाया। जहां इलाज कर रहे डॉक्टर सुभाष चंद्र बोस ने बताया कि 10 वर्षीय बालक के पैर में गोली लगी है। जांच और इलाज किया जा रहा है। स्थिति गंभीर है लेकिन नियंत्रण में है। 

वही घायल मासूम गुलगुल के पिता ने बताया कि विजुलपुर गांव के अमर साह के पुत्र राधेश्याम कुमार की शादी के लिये बारात निकल रही थी। जिसके परिछावन को बच्चे देख रहे थे कि किसी ने गुलगुल को गोली मार दिया है। घटना की सूचना पर उसे गंभीर हालत में सदर अस्पताल लाया है। जहां डॉक्टर इलाज कर रहे है। मालूम हो कि विजुलपुर गांव के अमर साह के पुत्र के बारात निकलने का ड्रोन कमरे से वीडियो ग्राफी भी कराया जा रहा था। घटना के तत्काल बाद मौके पर तुरकौलिया थाना पुलिस पहुंचकर जांच शुरू किया है। इधर गांव के लोग हर्ष फायरिंग कर रहे मनचले का नाम बताने से कतरा रहे है। अब तुरकौलिया थाना पुलिस ड्रोन कैमरे की तस्वीर को खंगाल कर उस मनचले को पकड़ने का प्रयास कर रही है।  

यहाँ बता दे कि सरकार और जिला पुलिस के कड़ी कार्रवाई के निर्देश के बाद भी पूर्वी चम्पारण में हर्ष फायरिंग का मामला थमने का नाम नही ले रहा है। दो सप्ताह पूर्व पूर्वी चम्पारण के रामगढ़वा थाना इलाके में हर्ष फायरिंग में चली गोली ने एक युवक की जान ले लिया था।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट

Suggested News