बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

खगड़िया में छेड़खानी का विरोध करने पर बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, वीडियो सोशल मीडिया में हुआ वायरल

खगड़िया में छेड़खानी का विरोध करने पर बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, वीडियो सोशल मीडिया में हुआ वायरल

KHAGARIA : देश के साथ बिहार में भी 40 लोकसभा सीटों पर चुनाव होने वाले हैं। चुनाव को लेकर आचार संहिता लागू है। लेकिन इन सब के बीच खगड़िया में दिन दहाड़े बेखौफ अपराधी कैसे खगड़िया पुलिस को चुनौती दे रहे है। जिसका जीता-जागता उदाहरण एक वायरल वीडियो में सामने आया है। हालाँकि NEWS4NATION इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

विडियो में आप साफ तौर पर देख सकते हैं कि अपराधी किस तरह से दिनदहाड़े एक नहीं दो नहीं, बल्कि चार राउंड फायरिंग करते हुए नजर आ रहा है। यह विडियो गोगरी थाना क्षेत्र स्थित शिर्णियां गांव का बताया जा रहा है, जहाँ सरेआम अवैध हथियार से फायरिंग करते अपराधियों का वीडियो वायरल हुआ है। जिसके बाद खगड़िया पुलिस हरकत में आते हुए अपराधियों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है। 

घटना के बारे में बताया जाता है कि पढ़ने आने वाली छात्राओं के साथ कुछ युवक छेड़खानी करते थे, जिनका विरोध स्थानीय लोगों ने किया। फायरिंग की घटना लोगों में दहशत फैलाने के लिए किया गया है। वीडियो में दिख रहे युवक की पहचान गोगरी थाना क्षेत्र के बरेठा गांव निवासी गणेश यादव के 25 वर्षीय पुत्र टिंकू कुमार यादव के रूप में की गई है। 

वहीं उसके साथ कुछ और अपराधी की पहचान करने में पुलिस जुट गई है। बहरहाल लोकसभा चुनाव के बीच सरेआम फायरिंग करने की यह घटना पुलिस के लिए एक चुनौती मानी जा रही है। मामले में खगड़िया एसपी चंदन कुशवाहा ने गोगरी एसडीपीओ को जांच का जिम्मा दिया है।

खगड़िया से अनिश की रिपोर्ट

Suggested News