बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीतामढ़ी में बदमाशों ने की रिटायर फौजी की गोली मारकर हत्या, परिजनों ने जमीनी विवाद में वारदात की जताई आशंका

सीतामढ़ी में बदमाशों ने की रिटायर फौजी की गोली मारकर हत्या, परिजनों ने जमीनी विवाद में वारदात की जताई आशंका

SITAMARHI : बिहार के सीतामढ़ी में एक व्यक्ति को अज्ञात अपराधियों द्वारा गोली मारकर हत्या कर दिया गया है। मामला नगर थाना क्षेत्र के चक महिला की बताई जा रही है। जहां घर में बैठे व्यक्ति को अज्ञात अपराधियों द्वारा घर से बाहर निकाल कर गोलीमार हत्या कर  दी गई है।  

परिजनों का कहना है की बुलेट पर सवार दो की संख्या में हेमलेट पहन आए युवक ने उक्त घटना को अंजाम दिया है। परिजनों के द्वारा जख्मी को शहर के निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया है। जहां चिकित्सकों के द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया गया है। मृतक की पहचान चक महिला निवासी रामदेव यादव के 47 वर्षीय हनुमान यादव के रूप में की गई है।

परिजनों का आरोप है की नगर थाना द्वारा शिकायत करने पर डांट फटकार कर भगा दिया जाता था। मृतक के ससुर दो शादी किए थे। जिसको लेकर ससुर के दूसरी पत्नी द्वारा उक्त घटना को अंजाम दिलाया गया है। ससुराल से जमीन को लेकर कई वर्षो से विवाद चल रहा था। जिसकी शिकायत नगर थाना में करने पर डांट  फटकार का भगा दिया जाता था। 

परिजनों ने पुलिस पर सीधा आरोप लगाया की कई लाख रुपए लेकर उक्त मामले में कोई कार्रवाई नहीं की जा रही थी। मामले को लेकर सीतामढ़ी एसपी मनोज कुमार तिवारी ने बताया की प्रथम दृष्टया मामला जमीनी विवाद का प्रतीत हो रहा है मामले की जांच कराई जा रही है।

सीतामढ़ी से अविनाश की रिपोर्ट 

Suggested News