गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा मुजफ्फरपुर, चर्चित राजा ठाकुर हत्याकांड के आरोपी के पुत्र को बदमाशों ने मारी गोली

गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा मुजफ्फरपुर, चर्चित राजा ठाकुर हत्याकांड के आरोपी के पुत्र को बदमाशों ने मारी गोली

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में अपराध की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। ऐसे में फिर एक बार पुलिस को चुनौती देते हुए बदमाशों ने एक बड़ी घटना को अंजाम दिया है। इसी कड़ी में अहले सुबह एक युवक को बदमाशों ने गोली मार दिया है। बताते चलें कि बाइक पर सवार हथियार से लैस 3 बदमाशों ने युवक को गोली मारकर घटना को अंजाम दिया। फिर मौके से फरार हो गए।

गोली से घायल शख्स चर्चित राजा ठाकुर हत्याकांड के आरोपी दिनेश राय का पुत्र है। जिसका नाम रोहन यादव उर्फ रावण हैं। बताते चलें कि 2 दिन पहले ही मुजफ्फरपुर के नए एसएसपी राकेश कुमार ने अपराध नियंत्रण को लेकर क्राइम मीटिंग किया। जहां जिले के तमाम पुलिस आला अधिकारियों को सख्त निर्देश देते हुए कहा कि अपराध पर लगाम लगाने में कोई कसर नहीं छोड़ा जाए। 

लेकिन ऐसे में क्राइम मीटिंग के दो दिन बाद ही अपराधी बाइक पर सवार होकर आये और एक युवक को गोली मार दिया। बता दें कि गोली लगने से घायल युवक शहर के बैरिया स्थित निजी अस्पताल में इलाजरत है। बताते चलें कि बीते कई महीना पहले पुलिस के अनुसार कई अपराधिक मामलों में शामिल अहियापुर क्षेत्र के निवासी राजा ठाकुर का बदमाशों ने पीट-पीटकर हत्या कर दिया था। इस मामले में दिनेश राय को भी FiR में नामजद आरोपी है। 

लेकिन आज दिनेश राय के पुत्र को ही बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने गोली मार दिया है। घटना की सूचना मिलते ही आनन-फानन में मौके पर जाँच पड़ताल करने स्थानीय अहियापुर थाना और नगर डीएसपी पहुंचे। घटना सुबह के अहियापुर नाजीपुर बांध के पास की बताई जा रही हैं। घायल युवक जियालाल राय चौक का अहियापुर का निवासी हैं।

मुजफ्फरपुर से अरविन्द अकेला की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News