बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुंगेर में रिटायर्ड मेडिकल स्टाफ का एटीएम बदलकर शातिरों ने उड़ाए 50 हज़ार रुपये, पीड़िता ने थाने में दर्ज कराई शिकायत

मुंगेर में रिटायर्ड मेडिकल स्टाफ का एटीएम बदलकर शातिरों ने उड़ाए 50 हज़ार रुपये, पीड़िता ने थाने में दर्ज कराई शिकायत

MUNGER : जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम में एक फ्रॉड ने सदर अस्पताल की रिटायर्ड नर्स विशाखा देवी का एटीएम बदलकर ₹50000 की अवैध निकासी कर ली। पीड़ित विशाखा देवी ने रविवार को इसकी लिखित शिकायत कोतवाली थाना में दर्ज कराई है। जिसमें बताया है कि वह शनिवार को दोपहर पैसा निकासी के लिए पंजाब नेशनल बैंक के नीचे स्थित एटीएम में गई थी। 

बताया की एटीएम में कार्ड डालने के बाद जब वह पिन नंबर डाल रही थी तो एक युवक पीछे आकर खड़ा हो गया। पिन नंबर डालते हुए युवक ने उस नंबर को देख लिया और उसे धक्का देते हुए यह कहकर पीछे धकेल दिया आप लोग वृद्ध हो चुकी हैं आप लोगों से एटीएम नहीं चलेगा। और उसका एटीएम निकालकर बदले मे बड़ी चालाकी से उसे दूसरा एटीएम दे दिया।

बाद में जब वृद्ध महिला घर गई तो उसके मोबाइल पर 30000 की निकासी का मैसेज आया। बिना पैसे निकले 30000 निकासी का मैसेज आने पर जब उसने बेटे को इसकी जानकारी दी तो उसने चेक कर बताया कि इस एटीएम से ऑनलाइन ₹20000 की खरीदारी भी की गई है। इसके बाद एटीएम को ब्लॉक कराया गया। 

महिला ने बताया की पैसे निकल जाने के बाद जब उसने अपना एटीएम देखा तो वह बदला हुआ था। जिसके बाद उसने इस बात की सूचना थाना को दिया। वहीं सूचना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

मुंगेर से इम्तियाज़ खान की रिपोर्ट

Suggested News