बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भाजपा के झंडा लगे लग्जरी कार से बदमाशों ने की युवक को अगवा करने की कोशिश, ग्रामीणों ने कार को घेरकर किया क्षतिग्रस्त

भाजपा के झंडा लगे लग्जरी कार से बदमाशों ने की युवक को अगवा करने की कोशिश, ग्रामीणों ने कार को घेरकर किया क्षतिग्रस्त

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर के सदर थाना क्षेत्र में उस समय हड़कंप मच गया. जब गांव के ही कुछ आरोपी अपने गांव के ही एक युवक को हथियार के बल पर अपनी गाड़ी में बैठाने की कोशिश कर रहे थे. तभी स्थानीय लोगों ने कार को घेरकर बुरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया. आरोपी किसी तरह जान बचाकर मौके से फरार हो गए.

बता दें कि पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के खबरा गांव का है. जहाँ एक एक्सयूवी कार में भाजपा का झंडा और विधायक लिखा हुआ नेम प्लेट लगाकर कुछ युवक ने दबंगई दिखाने की कोशिश की. कार में पुलिस वाला सायरन बजाकर ग्रामीणों को अपनी हनक दिखाया। स्थानीय लोगों का आरोप है कि युवक के द्वारा पिस्टल के बल पर एक युवक को जबरन कार में बैठने की कोशिश की जा रही थी. मामला बढ़ता देख भारी संख्या में स्थानीय ग्रामीण जुट गए. 

पब्लिक से घिरता देख तीनों युवक कार छोड़कर मौके से भागने लगे. इस दौरान स्थानीय लोगों ने कार में जमकर तोड़फोड़ कर दी. लोगों ने भाग रहे युवक पर पत्थर भी चलाया. थोड़ी देर के लिए मौके पर अफरातफरी का माहौल बन गया. घटना की पूरी वारदात पास में लगी सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई है. 

इधर सूचना पर पहुंची सदर थाने की पुलिस ने स्थिति को संभाला। पुलिस ने कार जप्त कर सीसीटीवी के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. स्थानीय लोगों का आरोप है की तीन युवक अपना गिरोह बनाकर खबरा इलाके में दबंगई दिखाते है. वही मामले में सदर थाना की पुलिस ने बताया कि सीसीटीवी से सभी को चिन्हित कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News