बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना के बिहटा में बदमाश बेलगाम, मुखिया पर बेखौफ बाइक सवार अपराधियों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, इलाके में दहशत

पटना के बिहटा में बदमाश बेलगाम, मुखिया पर बेखौफ बाइक सवार अपराधियों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, इलाके में दहशत

पटना: राजधानी में अपराधियों का तांडव कम होने का नाम नहीं ले रहा है. अपराधी आए दिन अपराध को अंजाम देकर लगातार पुलिस को चुनौती दे रहे हैं.  लोकसभा चुनाव को लेकर पुलिस चौकस होने का दावा कर रही है. लेकिन इसका अपरादियों पर कोी असर पड़ता नहीं दिख रहा है. ताजा मामला पटना जिले के बिहटा थाना क्षेत्र का है.जहां सोमवार की देर रात बदमाशों ने कुंजवा पंचायत के मुखिया की गाड़ी पर ताबड़तोड़ फायरिंग की, हालाति मुखिया  बाल-बाल बच गए.

कुंजवा पंचायत के मुखिया अमित कुमार रामतरी से नहर के रास्ते से अपने रिश्तेदार के घर से वापस अपने आवास पर जा रहे थे. पहले से घात लगाये बाइक सवार अपराधियों ने मुखिया को कार रोकने का इशारा किया, लेकिन ड्राइवर ने शायद उनकी मंसा भांप लीथी. कार नहीं रुकी तो अपराधियों ने कार पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरु कर दी. मुखिया ने किसी तरह अपनी जान बचाई.

गोली की आवाज सुनकर आस पास के लोग घटना स्थल पर पहुंच गए. इसके बाद अपराधी भाग गए. पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है.अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर इलाके में छापेमारी की जा रही है. 

वहीं कुंजवा पंचायत के मुखिया अमित कुमार ने बताया कि वह अपनी कार से फूआ के घर बराह से रामतरी गांव के नहर से होते हुए अपने घर लौट रहा थे तभी पहले से घात लगाए बैठे अपराधियों ने उनका जान मारने की नियत से ताबड़तोड़ फायरिंग सुरु कर दी.. उन्होंने कहा कि अपनी जान उन्होंने छुप कर किसी तरह बचाई है. 

बहरहाल चुनाव को लेकर पुलिस भले की सक्ती बरत रही हो लेकिन इसका असर अपराधियों पर पड़ता नहीं दिख रहा है.

Suggested News