बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बाइक से आए बदमाशो ने की CSP सेंटर से की 2.70 लाख की लूट, लैपटॉप और स्टाफ का फोन भी छीना

बाइक से आए बदमाशो ने की CSP सेंटर से की 2.70 लाख की लूट, लैपटॉप और स्टाफ  का फोन भी छीना

DEHRI : खबर रोहतास जिला के डिहरी से है। जहां आयरकोटा थाना थाना क्षेत्र में दिनदहाड़े पंजाब नेशनल बैंक के कस्टमर सर्विस प्वाइंट को लूट लिया गया। तीन की संख्या में आए अपराधियों ने सीएसपी सेंटर के अंदर घुसकर 2 लाख 70 हजार कैश लूट लिए तथा शटर बंद कर भाग निकले। इस दौरान सीएसपी के संचालक को बंदूक दिखाकर भयभीत कर दिया। सूचना मिलते ही डेहरी के एएसपी शुभांक मिश्रा दल बल के साथ मौके पर पहुंचे तथा छानबीन शुरू कर दी।

संचालक रिंकु कुमार ने बताया कि सेंटर पर बाइक से तीन लोग पहुंचे थे। इस दौरान एक ने  चेहरे पर नकाब लगा रखा था और दो का चेहरा खुला हुआ था। तीनों काउंटर को फांदकर दूसरी तरफ पहुंचे और मेरे स्टाफ के दोनों तरफ से पिस्टल सटा दिया। वहीं तीसरे ने पैसे तलाशने शुरू कर दिए। उस समय सेंटर पर 2.70 लाख था। जो वह अपने साथ लेकर चले गए। साथ ही सेंटर का लैपटॉप और स्टाफ का मोबाइल फोन भी छीन लिया और सेंटर को बाहर से बंद कर भाग गए।

स्टाफ पिछले दरवाजे से जबतक बाहर पहुंचा. तब तक वह फरार हो चुके थे। जिसके बाद पुलिस को घटना की सूचना दी गई। मामले में मौके पर पहुंचे एएसपी शुभ्रांक मिश्री ने बताया कि सीएसपी में लूट की घटना हुई है। जिसमें संचालकों के बयान  के आधार पर पुलिस अपनी अनुसंधान कर रही है। साथ ही नाकेबंदी की जा रही है।

REPORT - RANJAN KUMAR


Suggested News