मोतिहारी में घर से लापता बच्चे का मकई के खेत में मिला शव, परिजनों ने हत्या की जताई आशंका

मोतिहारी में घर से लापता बच्चे का मकई के खेत में मिला शव, परिजनों ने हत्या की जताई आशंका

MOTIHARI : मोतिहारी में घर से लापता एक बच्चे का शव उसके घर के पास ही मक्के के खेत से बरामद हुआ है। घटना मोतिहारी के हरसिद्धि थाना क्षेत्र के पकड़िया वार्ड नंबर 8 की है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि शुक्रवार को गुड्डू अंसारी का ढाई वर्ष का बेटा काशिफ आंशरी घर से दहा देखने के लिए निकला हुआ था।लेकिन वह देर रात तक घर वापस नहीं आया।


परिजनों के काफी तलाशने के बाद भी परिजनों को उसका कहीं पता नहीं चल सका। तलाशी के दौरान ही खेत के तरफ जा रहे एक व्यक्ति को शनिवार को घर के पास ही मक्के के खेत में उसका शव पड़ा हुआ दिखा। जिसकी सूचना उसने परिजनों को दी। जैसे ही घर वालो को पता चला। घर में चीख पुकार मच गया। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंचे हरसिद्धि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वही पुलिस हत्या के पीछे की वजह जानने में जुट गई है।

मृतक बच्चे की पहचान पकड़िया गाँव के गुड्डू अंसारी का बेटे काशिफ अंसारी के रूप में हुई है। गुड्डू ने बताया कि घर के पास ही दहा का मेला लगा हुआ था। जिसे देखने मेरा बेटा चला गया और वहां से अचानक गायब हो गया। काफी खोजबीन किए, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। शनिवार को अचानक से उसका शव घर के पास ही मक्के के खेत से बरामद हुआ है। किसने हत्या किया अब तक पता नहीं चल पाया है।

वहीँ घटना के सम्बन्ध में हरसिद्धि थाना अध्यक्ष ज्वाला सिंह ने बताया की घटना की जानकारी मिलने के साथ ही मौके पर पहुंचकर बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेज दिया गया है। वही बच्चा की हत्या कैसे हुई है। इसकी जांच में जुटे है। प्रथम दृष्टया लग रहा है कि गला मरोड़ कर बच्चा का हत्या किया गया है। बाकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही जानकारी मिल पायेगी। उन्होंने कहा की परिजन के तरफ से अभी आवेदन नहीं मिला है। मिलते ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News