सवालों में है हेना का गायब होना, पुलिस को नहीं मिल रहा क्लू

सवालों में है हेना का गायब होना, पुलिस को नहीं मिल रहा क्लू

वो सात दिनों से गायब है। दिल्ली से पटना आयी थी फिर कहां गयी किसी को पता नहीं। घरवाले बैचेन हैं। सब जगह खोजा लेकिन कहीं नहीं मिली। पिता मोहम्मद जावेद ने बताया कि उनकी बेटी हेना परवीन अपनी बड़ी बहन की शादी में शामिल होने दिल्ली से पटना आयी थी लेकिन फिर अचानक कहां चली गयी या फिर उसका अपहरण हो गया, किसी को कुछ पता नहीं। पटना के मोगलपुरा दुरूखी मुहल्ले की रहनेवाली हेना की शादी 14 मई को हुई थी, जिसके बाद वो अपने पति के साथ दिल्ली चली गयी थी। 

MISSING-WOMAN-FROM-DELHI-TO-PATNA1.jpg

22 मई को अपनी बड़ी बहन की शादी में शिरकत करने वो दिल्ली से पटना अपने घर पहुंची। फिर उसी दिन शाम में वो अपने दोस्त से मिलने लाला टोली गयी। बाद में हेना के घरवालों को पता चला कि लाला टोली जिस दोस्त से मिलने वो गयी थी, उसने बहुत पहले ही किराये वो घर छोड़ दिया था। इस बात की तस्दीक मकान मालिक ने भी की। घरवालों ने खाजेकलां थाना की पुलिस पर जांच में कोताही बरतने का आरोप लगाया है। सात दिन बीत जाने के बाद भी अभी तक पुलिस हेना का कुछ भी पता नहीं लगा पायी है। पुलिस की इसी सुस्त रवैये के कारण मंगलवार को मुहल्ले के लोगों ने सड़क जाम कर दिया और हंगामा करने लगे। हंगामे की खबर लगते ही मौके पर डीएसपी पहुंचे और जल्द ही हेना को सकुशल बरामद कर लेने का दावा किया। 

MISSING-WOMAN-FROM-DELHI-TO-PATNA2.jpg

डीएसपी ने कहा कि पुलिस की एक टीम दिल्ली भी भेजी जायेगी। इधर, घरवालों ने खाकी पर संगीन आरोप लगाते हुए कहा कि इस मामले में पुलिस ने रवि नाम के एक शख्स को पकड़ा था लेकिन फिर बाद में छोड़ दिया। कहा जा रहा है कि रवि को जब पकड़ा गया था, तो उसने शराब पी रखी थी। हालांकि पुलिस ने सिरे से इस आरोप को नकार दिया और कहा कि जब रवि की ब्रेथ एनालाइजर से जांच की गयी तो शराब पीने की पुष्टि नहीं हुई। डीएसपी ने बताया कि सभी एंगलों से मामले की जांच की जा रही है।   

Find Us on Facebook

Trending News