NAWADA NEWS : मिट्टी की चाल धंसने से दो महिलाओं की दर्दनाक मौत, परिजनों में मचा कोहराम

NAWADA NEWS : मिट्टी की चाल धंसने से दो महिलाओं की दर्दनाक मौत, परिजनों में मचा कोहराम

NAWADA : जिले के कौवाकोल थाना क्षेत्र के पावापुरी गांव के बधार में दो महिलाओं की दर्दनाक मौत हो गयी. जिससे मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया है. मिली जानकारी के अनुसार बताया जाता है कि बुधवार को महिलाएं मिट्टी लाने के लिए बधार में गई थी. उसी दौरान चाल धंसने से दो महिलाओं की दर्दनाक मौत हो गई है. मृतक महिलाओं की पहचान दरियापुर गांव के जादू यादव की 35 वर्षीय पत्नी मीना देवी और रामवृक्ष यादव की 40 वर्षीय पत्नी लालो देवी के रूप में की गई है. 

दोनों महिला दरियापुर गांव के ही रहने वाली है. मिली जानकरी के मुताबिक गांव के कुछ दूर पर पावापुरी गांव पड़ता है, जहाँ महिलाएं मिट्टी लाने के लिए गई थी. उसी दौरान मिट्टी खुदाई के क्रम में बड़ा सा चट्टान दोनों महिला के शरीर पर गिर गया. जिसके कारण घटनास्थल पर ही दोनों की मौत हो गयी. स्थानीय लोग बताते हैं कि दबने के कारण दोनों की दर्दनाक मौत हो गई. 

जैसे ही इसकी जानकारी गांव वाले को मिली. आनन-फानन में गांव के तमाम लोग मौके पर पहुंचे और काफी मशक्कत के बाद मिटटी के चट्टान को हटाया गया. तब तक दोनों महिलाओं ने दम तोड़ दिया था. महिलाओं के मौत की खबर पूरे इलाके में आग की तरह फैल गयी. जैसे ही इस घटना की सूचना थाना को मिली. पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को अपने कब्जे में ले लिया. 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News