बगहा के जर्जर पुल का विधायक और एसडीएम ने लिया जायजा, जल्द से दुरुस्त कराने का दिया भरोसा

बगहा के जर्जर पुल का विधायक और एसडीएम ने लिया जायजा, जल्द से दुरुस्त कराने का दिया भरोसा

बगहा. पश्चिम चंपारण के बगहा में नगर के जर्जर सोझीघाट पुल का बगहा विधायक राम सिंह, एसडीएम अनुपमा सिंह एवं एई रवि चौधरी के एक साथ निरीक्षण किया. निरीक्षण के क्रम में एसडीएम और विधायक द्वारा जर्जर पुल का सम्पूर्ण निरीक्षण किया गया। वे पुल की वस्तुस्थिति से अवगत हुए। विधायक राम सिंह ने कहा कि उन्होंने पुल की स्थिति को देखा है. इसकी जर्जर स्थिति को सुधारने के लिए आवश्य कार्य करने की प्रक्रिया पर बात हुई है. 

स्थानीय लोगों से भी एसडीएम और विधायक ने पुल के बाबत जानकारी लिया। वहीं लोगो ने भी पुल के जर्जर होने को लेकर आये दिन हो रही समस्याओं से अवगत कराया. एसडीएम ने बताया की विभाग के अधिकारियों से बात की गई है. पुल को सही करने का काम किया जा रहा है. जल्द ही लोगों के चलने एवं सवारियों के आवागमन के लायक पुल को तैयार कर दिया जायगा.

उन्होंने कहा कि पुल से 8 टन तक सामान आ जा सकता है. वही एसडीएम अनुपमा सिंह ने बताया कि पुल के सुधार का काम जल्द करा दिया जायेगा ताकि किसानो को गन्ना ले जाने मे कोई परेशानी नहीं हो. 

दरअसल, पुल के जर्जर होने से यहां के आम लोगों के साथ ही किसानों को भारी परेशानी हो रही है. इसी कारण उन्होंने विधायक और एसडीएम से इसकी सुध लेने की अपील की थी. विधायक और अधिकारियों के साथ पुल का जायजा लेकर जल्द इसे दुरुस्त करने का भरोसा दिया है.  


Find Us on Facebook

Trending News