रघुवंश बाबू के निधन पर राजद विधायक फैसल रहमान ने जताया शोक,कहा- हमने अपना अभिभावक खो दिया....

रघुवंश बाबू के निधन पर राजद विधायक फैसल रहमान ने जताया शोक,कहा- हमने अपना अभिभावक खो दिया....

DESK:बिहार के कद्दावर नेता रहे डॉ. रघुवंश प्रसाद सिंह का आज निधन हो गया है।वे काफी दिनों से बीमार चल रहे थे और एम्स दिल्ली में भर्ती थे।पिछले 4 दिनों से उनकी स्थिति अधिक खराब हो गई थी।शनिवार से उन्हें वेंटिलेटर  पर रखा गया था।आज रविवार की सुबह महान समाजवादी नेता रघुवंश प्रसाद सिंह का निधन हो गया।उके निधन के बाद पूरे बिहार में शोक की लहर दौड़ गई है।सीएम नीतीश ने निधन पर गहरी शोक-संवेदना जताई और राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार कराने का ऐलान किया है। 

वहीं ढाका विधायक फैसल रहमान ने प्रख्यात समाजवादी नेता डॉक्टर रघुवंश प्रसाद सिंह के निधन पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की । उन्हों ने शोक व्यक्त करते हुए कहा कि पूर्व केन्द्रीय मंत्री और बिहार के दिग्गज नेता डॉ रघुवंश प्रसाद सिंह जी के निधन की खबर सुनकर मैं बहुत मर्माहत हुआ। रघुवंश बाबू हमारे आदरणीय अभिभावक रहे.वे मेरे पिता मरहूम मोतिउर रहमान साहब के साथियों में से थे.पिता के देहांत के बाद मैं उनके काफी करीब रहा। मुझे उनसे बहुत कुछ सिखने, जानने और समझने का मौका मिला है। उनके निधन से स्तब्ध और दुखी हूँ। उन्होंने अपना पूरा जीवन समाजसेवा मे समर्पित किया।

 बिहार के गॉव-गॉव मे जो प्रधानमंत्री सड़क योजना दिखाई दे रहा है उन्हीं के कार्यो का श्रेय है।विधायक ने कहा कि वे स्वर्गीय कर्पूरी ठाकुर जी के मंत्रिमंडल में कैबिनेट मंत्री रहे । उन्होंने चार बार वैशाली से लोकसभा का प्रतिनिधित्व किया और केंद्रीय ग्रामीण विकास मंत्री के रूप में उनका कार्यकाल अत्यंत सराहनीय रहा वह जमीन से जुड़े नेता थे । उनके निधन से पूरे राज्य परिवार में शोक की लहर है । विधायक फैसल रहमान ने दिवंगत आत्मा की चिर शांति तथा उनके परिजनों एवं प्रशंसकों को दुख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है । 

Find Us on Facebook

Trending News